होम / Viral Holi Girls: कौन हैं प्रीति और विनीता? वायरल होली वीडियो की लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, चालान भी कटा

Viral Holi Girls: कौन हैं प्रीति और विनीता? वायरल होली वीडियो की लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, चालान भी कटा

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 3:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Holi Girls: प्रीति और विनीता, दो लड़कियां जो दिल्ली मेट्रो के अंदर और सड़कों पर अपनी होली रीलों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। अब इन दोनों लड़कियों और इनके एक साथी पर कानूनी कार्रवाई की गई है। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। स्कूटर मालिक पर कुल 80,500 रुपये का जुर्माना लगाया है।

तीन वीडियो हुए वायरल

  • तीनों ने होली पर कई वीडियो बनाए। एक वीडियो में प्रीति और विनीता को पीयूष के साथ स्कूटर के पीछे बैठी हैं। वे एक-दूसरे के सामने बैठे हैं और रंगों से होली खेल रही हैं और बैकग्राउंड में फिल्म “गोलियों की रासलीला राम लीला” का गाना “अंग लगा दे” बज रहा है।
  • एक अन्य वीडियो में प्रीति को चलती स्कूटर पर स्टंट करते हुए दिखाया गया है, जिसके परिणामस्वरूप जब पीयूष ब्रेक लगाता है तो वह गिर जाती है।
  • तीसरे वीडियो में प्रीति और विनीता दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठी हैं और एक-दूसरे पर रंग लगा रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ का गाना ‘अंग लगा दे’ बज रहा है।

प्रीति, विनीता और पीयूष कौन हैं?

प्रीति उत्तराखंड की रहने वाली हैं, विनीता नोएडा में रहती हैं और पीयूष दिल्ली में रहते हैं। वे कई महीनों से वीडियो कंटेंट एक साथ बना रहे हैं। हालांकि, उनके हालिया होली वाले वीडियो ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है। विनीता पिछले दो साल से अधिक समय से रील बना रही हैं। पीयूष, जो दोनों को रील शूट करने और उनमें से कुछ में अभिनय करने में भी मदद करते हैं, ने केवल 12वीं क्लास तक अपनी पढ़ाई पूरी की है। वह छोटी-मोटी नौकरियों से प्रति माह ₹6,000-7,000 कमाते हैं और रील भी बनाते हैं।

अभिजीत गांगुली के बयान पर भड़का टीएमसी, चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

वायरल गर्ल ने क्या कहा?

मीडिया से बातचीत में तीनों ने कहा कि उनके पास नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाया गया जुर्माना भरने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और भारी जुर्माना भरने में असमर्थता जताई। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका इरादा स्टंट करना नहीं बल्कि इंस्टाग्राम रील्स बनाना था।

विनीता ने कहा, “हम सिर्फ रील बना रहे थे, इसमें कोई समस्या नहीं है। मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं खुद इतने पैसे देने में सक्षम नहीं हूं। मैं इतने पैसे कहां से लाऊंगा? कृपया मेरी थोड़ी मदद करें, कम से कम कम करें।” मेरा चालान, क्योंकि मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।”

उन्होंने कहा, “हमने होली मनाने के लिए वीडियो बनाया, लेकिन ऐसा नहीं है कि हम जनता को कुछ गलत दिखाना चाहते थे। ऐसा कुछ भी नहीं है।” प्रीति ने बताया कि वह सिर्फ वीडियो बनाने के लिए दिल्ली में रहती हैं और उनके ज्यादातर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। उन्होंने अपने परिवार के भीतर वित्तीय अस्थिरता का हवाला दिया जिससे उनकी शिक्षा और नौकरी की संभावनाएं बाधित हुई हैं।

दोबारा नहीं करने का वादा किया

तीनों ने कहा कि उन्होंने गंभीर गलती की है और इसे दोबारा न दोहराने का वादा किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनका वीडियो अश्लील है, लेकिन अगर सोशल मीडिया यूजर को ऐसा लगता है, तो वे आगे से ऐसे कंटेंट बनाने से परहेज करेंगे। विनीता, जो स्कूटी की मालिक हैं और जिन्हें पुलिस से फोन आया था, का दावा है कि पुलिस ने उन्हें सूचित किया कि यदि जुर्माना नहीं चुकाया गया, तो उन्हें जेल की सजा भुगतनी पड़ेगी।

 Lok Sabha Election 2024: राम ही नहीं, रामायण धारावाहिक के रावण, सीता…समेत ये किरदार भी लड़ चुके हैं चुनाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
ADVERTISEMENT