होम / Gaurav Bhatia:सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं बीजेपी के गौरव भाटिया, एल्विश यादव से उनका क्या कनेक्शन है?

Gaurav Bhatia:सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं बीजेपी के गौरव भाटिया, एल्विश यादव से उनका क्या कनेक्शन है?

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 8:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gaurav Bhatia: भाजपा प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वकील गौरव भाटिया और ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर जिला न्यायालय में अदालत परिसर में मौजूद वकीलों के बीच कथित तौर पर झड़प हो गई। एक वकील के रूप में, चल रही हड़ताल के बीच भाटिया की उपस्थिति से स्थानीय वकीलों के साथ तीखी नोकझोंक हुई, जिससे अदालत परिसर में तनाव बढ़ गया।

एक निश्चित मामले में एक वकील के पिता के खिलाफ पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के विरोध में ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में वकीलों की हड़ताल चल रही है, जिससे कानूनविदों में असंतोष बढ़ रहा है।

Pm Modi in South India: गैर-हिंदी क्षेत्रों को साधने में जुटें हैं पीएम मोदी, जानें अपने बातों को पहुंचाने के लिए कैसे कर रहे AI का इस्तेमाल

एल्विश यादव से संबंधित मामले में अदालत में थे भाटिया

रिपोर्टों से पता चलता है कि भाटिया यूट्यूबर एल्विश यादव से संबंधित एक मामले की पैरवी के लिए अदालत में थे। स्थिति तब और बिगड़ गई जब कुछ वकीलों ने हड़ताल के दौरान अदालत में भाटिया की मौजूदगी पर आपत्ति जताई। इसके बाद भाटिया और वकील के बीच टकराव हो गया। सख्त सुरक्षा उपायों के तहत भाटिया की सुरक्षित बाहर निकलने को सुनिश्चित करने के लिए पुलिस को बुलाया गया।

एल्विश यादव मामला

हाल ही में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले ईश्वर और विनय को नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव और पांच अन्य लोग पहले ही पकड़े जा चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है क्योंकि पुलिस इस मामले में आरोप पत्र दायर करने की तैयारी कर रही है। नोएडा पुलिस की जांच के दौरान कई बड़े नामों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. एल्विश समेत अब तक कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें पांच आरोपियों को पहले ही जमानत मिल चुकी है।

Shakti Remarks: राहुल गांधी के शक्ति’ टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, दर्ज कराई शिकायत

एल्विश यादव की जमानत अर्जी पर मंगलवार को सुनवाई नहीं हो सकी और आज बुधवार को होनी थी। लेकिन मंगलवार को वकील हड़ताल पर थे, इसलिए मामले में कोई सुनवाई नहीं हो सकी।

गौरव भाटिया के मामले में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष द्वारा स्पष्टीकरण दिया गया है कि गौरव भाटिया के साथ किसी तरह की कोई अभद्र भाषा या नोक झोक नहीं हुई है कृपया करके सोशल मीडिया पर जो दुष्प्रचार किया जा रहा है उसको ना चलाया जाए।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT