होम / Bahraich Encounter करने वालों को भेजा जाएगा ओलंपिक? 'ठोक दो' नीति को लेकर ओवैसी के बयान ने मचाया बवाल

Bahraich Encounter करने वालों को भेजा जाएगा ओलंपिक? 'ठोक दो' नीति को लेकर ओवैसी के बयान ने मचाया बवाल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich Encounter करने वालों को भेजा जाएगा ओलंपिक? 'ठोक दो' नीति को लेकर ओवैसी के बयान ने मचाया बवाल

Bahraich encounter

India News (इंडिया न्यूज),Bahraich Encounter:बहराइच एनकाउंटर को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ‘ठोको दो’ की नीति संविधान के खिलाफ है। इस तरह तो कोई भी किसी को भी गोली मार देगा. उन्होंने एनकाउंटर करने वालों को ओलंपिक में भेजने की बात कही है। ओवैसी ने यह भी कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को संविधान के हिसाब से यूपी चलाना चाहिए।

‘ठोक दो’ नीति को लेकर कही यह बात

ओवैसी ने आगे कहा कि बहराइच हिंसा के आरोपियों के पुलिस के साथ ‘एनकाउंटर’ की सच्चाई जानना मुश्किल नहीं है। योगी जी की ‘ठोक दो’ नीति के बारे में सभी जानते हैं।अगर पुलिस के पास इतने सबूत होते तो आरोपियों को कानूनी तौर पर सजा दिलाने की कोशिश की जाती. ओवैसी ने और क्या कहा? ओवैसी ने कहा कि यह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की ‘ठोक दो’ नीति का उदाहरण है जो पिछले कई सालों से चल रही है।

संविधान से चलाना चाहिए न कि बंदूक से-ओवैसी 

उन्होने कहा कि हम बार-बार बीजेपी, पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कह रहे हैं कि आपकी ‘ठोक दो’ नीति संविधान के खिलाफ है। आपको यूपी को संविधान से चलाना चाहिए न कि बंदूक से क्योंकि अगर आप कोई गलत काम शुरू करेंगे तो वो गलत काम जारी रहेंगे और कोई भी किसी को भी उठाकर गोली मार देगा। ओवैसी ने आगे कहा कि अगर उन दो लड़कों की बहन ने वीडियो जारी नहीं किया होता कि पुलिस ने मेरे दोनों भाइयों और परिवार के एक व्यक्ति को सुबह 4 बजे उठा लिया।

ऐसा लग रहा है जैसे नेटफ्लिक्स पर कोई मूवी चल रही है-ओवैसी 

उन्होने कहा कि पुलिस को बताना चाहिए था कि ये गिरफ्तारी है लेकिन पुलिस ने ये नहीं बताया। वो घटना वाली जगह से 70 किलोमीटर दूर हथियार छिपाते हैं और जहां एनकाउंटर हुआ वहां से कितनी दूरी है… ये सब सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि आज तक आपने देखा कि जिस पर गोलियां चल रही हैं उससे पूछा जा रहा है कि उसने ऐसा क्यों किया और जिसके पैर में गोली लगी है वो कह रहा है कि हां साहब हमसे गलती हो गई, हम ऐसा दोबारा नहीं करेंगे। ऐसा लग रहा है जैसे नेटफ्लिक्स पर कोई मूवी चल रही है।

उन्हें ओलंपिक में भेजें-ओवैसी 

उन्होने कहा कि हम खेल मंत्री से कहेंगे कि जो लोग ऐसे एनकाउंटर कर रहे हैं उन्हें ओलंपिक में भेजें। कम से कम हम भारत के लिए गोल्ड मेडल तो लाएंगे। ये सब मज़ाक बना दिया गया है, बहराइच में जो हिंसा हुई, दुकानें जला दी गईं, शोरूम जला दिए गए… आपने अब तक कितने लोगों को गिरफ़्तार किया है। राम गोपाल की हत्या हुई है, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता लेकिन क्या आप किसी को गोली मार देंगे? बहराइच हिंसा के आरोपी सरफ़राज़ और तालिब को पैर में गोली लगी है।

कैसे नेतन्याहू ने किया अपने 3 सबसे बड़े दुश्मनों का खात्मा, अब अपने बंधकों के लिए इजरायल ने बनाया मास्टर प्लान…खुलासे के बाद हैरान रह गए दुनिया भर के मुसलमान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT