होम / Jai Ram Thakur: ‘एक लाख के लिया महिलाएं खटाखट कांग्रेस सरकार के दरवाज़े खटखटा रही’

Jai Ram Thakur: ‘एक लाख के लिया महिलाएं खटाखट कांग्रेस सरकार के दरवाज़े खटखटा रही’

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : June 21, 2024, 3:11 pm IST
Jai Ram Thakur: ‘एक लाख के लिया महिलाएं खटाखट कांग्रेस सरकार के दरवाज़े खटखटा रही’

Jai Ram Thakur

India News (इंडिया न्यूज), सोलन: बीजेपी के नालागढ़ विधानसभा सीट से प्रत्याशी केएल ठाकुर ने वीरवार को दलबल के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान बीजेपी ने आशीर्वाद रैली का आयोजन‌ कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, पूर्व मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, सांसद सुरेश कश्यप, सुखराम चौधरी, डॉ. सिकंदर कुमार, राजीव सैजल, बलबीर वर्मा, वीरेंद्र कश्यप, परमजीत सिंह पम्मी और जिला अध्यक्ष रतन पाल सिंह इस दौरान उपस्थित रहे।

इस मौके पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि नालागढ़ की जनता बीजेपी के साथ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल झूठे वायदे किए और एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के समय हिमाचल प्रदेश की जनता को 125 यूनिट फ्री बिजली मिलती थी, वह सुक्खू सरकार ने वापस ले ली‌ है। वर्तमान समय में महिलाओं की लंबी-लंबी लाइन कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगी है, जहां वह 1 लाख की मांग कर रही हैं, पर वह पैसे उनके खाते में खटाखट नहीं आए। उल्टा महिलाएं खटाखट दरवाजे खटखटा रही है।

Delhi Water Crisis: क्या पानी सत्याग्रह से दूर होगा दिल्ली वासियो का जल संकट? अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी मंत्री आतिशी मार्लेना

उन्होंने कहा कि हिमाचल को सौगात केवल बीजेपी ने दी। अगर हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक पैकेज आया तो वह बीजेपी की देन है, कांग्रेस ने तो इसको बंद करने का काम किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि इस सरकार को नया पदनाम मिल चुका है और वह है कि यह सरकार पति-पत्नी और मित्रों की सरकार है। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री केवल मित्रों के हैं, जब बिजली पानी देने की बात आती है तो खजाना खाली का रोना रोते हैं, लेकिन जब कैबिनेट रैंक बांटने की बात आती है, तो केबिनेट फॉर सेल के बोर्ड लगा देते हैं।

Karnataka: 15 वर्षीय ने अपनी चाची के साथ संबंध बनाने का किया प्रयास, मंजूरी न मिलने पर गला घोंट कर दी हत्या

उन्होंने कहा कि इस सरकार के पास नालागढ़ को बिजली देने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को चिंता केवल अपनी पत्नी और मित्रों की है, नालागढ़ क्षेत्र की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा एक भी काम मुख्यमंत्री गिना दे जो उन्होंने नालागढ़ क्षेत्र के लिए किया है। डॉ. बिंदल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। आज चौपाल विधानसभा क्षेत्र में 11 बेटियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अभी तो चंबा हत्याकांड भी लोगों को याद है। उन्होंने कहा कि यह सरकार भलाई की सरकार नहीं है।

केएल ठाकुर ने रैली को संबोधित करते हुए सवाल उठाया कि कांग्रेस प्रत्याशी के पास पैसे कहां से आते हैं, उसका किसी को पता नहीं। यहां के कांग्रेस प्रत्याशी बाहर से आते हैं, लोकल नहीं है और लगातार अनेकों स्थानों से पहले ही भागे हुए हैं‌। उन्होंने आरोप लगाया कि अवैध खनन, माफिया और नशा व्यापार को यह लोग संरक्षण देते हैं। ठाकुर ने कहा कि हमारे संस्कार समाज सेवा के हैं और हम समाज सेवा करते रहेंगे। आप सभी का आशीर्वाद बहुमूल्य है।

NEET Controversy: सुप्रीम कोर्ट ने नीट काउंसलिंग पर रोक लगाने से किया इनकार, एनटीए को भेजा नोटिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT