होम / X Update: एक्स लाया नया अपडेट, अब पोस्ट कर सकेंगे एडल्ट कंटेंट; जानें क्या है शर्त-Indianews

X Update: एक्स लाया नया अपडेट, अब पोस्ट कर सकेंगे एडल्ट कंटेंट; जानें क्या है शर्त-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 4, 2024, 5:45 pm IST
X Update: एक्स लाया नया अपडेट, अब पोस्ट कर सकेंगे एडल्ट कंटेंट; जानें क्या है शर्त-Indianews

Elon Musk’s X

India News(इंडिया न्यूज), X Update: एक्स ने लोगों के लिए एक अपडेट जारी किया जिसमें बताया गया कि अभी तक जो यूजर्स पर प्रतिबंध लगे थे कि वो नग्नता को नहीं पोस्ट नहीं कर सकते, अब कर सकेंगे लेकिन एक शर्त के बाद। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी जानकारी।

Lok Sabha Election 2024 Result: बांसुरी स्वराज ने नई दिल्ली सीट से दर्ज की जीत-Indianews

एक्स लाया नया अपडेट 

अपनी अपडेट की गई नीति में, एक्स ने कहा है कि उपयोगकर्ता सहमति से निर्मित और वितरित वयस्क नग्नता या यौन व्यवहार को साझा कर सकते हैं, “बशर्ते कि इसे ठीक से लेबल किया गया हो और प्रमुखता से प्रदर्शित न किया गया हो। “सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को यौन विषयों से संबंधित सामग्री बनाने, वितरित करने और उपभोग करने में सक्षम होना चाहिए, जब तक कि इसे सहमति से निर्मित और वितरित किया गया हो।

अब पोस्ट कर सकेंगे एडल्ट कंटेंट

“हम वयस्कों की स्वायत्तता में विश्वास करते हैं कि वे ऐसी सामग्री से जुड़ें और बनाएं जो उनकी अपनी मान्यताओं, इच्छाओं और अनुभवों को दर्शाती हो, जिसमें कामुकता से संबंधित भी शामिल हैं,” अपडेट की गई नीति में कहा गया है उपयोगकर्ता अब सहमति से निर्मित NSFW (कार्य के लिए सुरक्षित नहीं) सामग्री पोस्ट कर सकते हैं, बशर्ते कि उस पर प्रमुखता से ऐसा लेबल लगा हो।

Lok Sabha Results: अमेठी में हार का सामना कर रही स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बौछार-Indianews

आपको बता दें कि पिछले साल, भारत सरकार ने एक्स को अन्य प्लेटफार्मों के साथ-साथ अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद अश्लील और बाल यौन शोषण सामग्री (सीएसएएम) को हटाने के लिए नोटिस भेजा था। लेकिन अब असने अपने नियमों को बिल्कुल विपरीत है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT