होम / Model Abby Choi Murder: सूप पोर्ट में मिला मॉडल के शव का सिर, पारिवारिक रंजिश का था मामला

Model Abby Choi Murder: सूप पोर्ट में मिला मॉडल के शव का सिर, पारिवारिक रंजिश का था मामला

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 1, 2023, 11:43 am IST

Model Abby Choi Murder: हॉन्गकॉन्ग की 28 वर्ष की मॉडल और इन्फ्लुएंसर एब्बी चोई पिछले मंगलवार को लापता हो गई थी। लापता होने के दो दिन बाद, शहर के ताई पो जिले के एक घर में एक फ्रिज में उसके शरीर के टुकड़े मिले।

मॉडल की मौत के बाद उसके पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही परिवार के कई लोग भी मॉडल की हत्या में शामिल बताए जा रहे हैं।

  • सूप पोर्ट में मिला सिर

  • इन चारों ने रची थी साजिश

  • क्या था पूरा मामला

सूप पोर्ट में मिला सिर

इस केस में अब पुलिस को सूप के बर्तन में मॉडल का लापता सिर मिला है। मामले की जांच कर रहे सुपरिंटेंडेंट एलन चुंग ने कहा कि सिर पर कोई  मांस नहीं था। सब्जियों कि तरह सिर के टुकड़े सूप में तैर रहे थे।

पुलिस का मानना ​​है कि मॉडल पर एक कार में हमला किया गया था और जब उसे घर ले जाया गया तो वह बेहोश थी। एक फोरेंसिक जांच में खोपड़ी के पीछे एक छेद पाया गया जो हमले का सबूत पाया जा सकता है।

इन चारों ने रची थी साजिश

इस मामले में हांगकांग पुलिस ने चार लोगों को आरोपी पाया है। मॉ़डल की हत्या के आरोप में उनके पूर्व पति एलेक्स क्वांग, उनके पूर्व ससुर क्वांग काऊ और पूर्व पति के भाई एंथोनी क्वांग शामिल थे। इसके साथ ही चोई की पूर्व सास जेनी ली पर हत्या के सबूत मिटाने का आरोप है। फिलहाल ये सभी पुलिस की हिरासत में है।

क्या था पूरा मामला

पुलिस की मानें तो 28 वर्षीय एबी चोई का अपने पूर्व पति और उसके परिवार के साथ 100 मिलियन डॉलर की संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, जिसे वह बेचना चाहती थी। अपनी संपत्ति को संभालने के एबी चोई के तरीके से परिवार के कुछ लोग उससे ना खुश थे। इस बात को लेकर आए दिन परिवार के बीच लड़ाई-झगड़े भी होते थे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में बारिश, मौसम हुआ सुहाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT