होम / US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर हुई गोलीबारी, 18 लोगों की मौत; 13 घायल

US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर हुई गोलीबारी, 18 लोगों की मौत; 13 घायल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 27, 2023, 7:17 am IST
ADVERTISEMENT
US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर हुई गोलीबारी, 18 लोगों की मौत; 13 घायल

अमेरिका में लगातार दूसरे दिन गोलीबारी

India News (इंडिया न्यूज),US Shooting: अमेरिका में लगातार दूसरे दिन गोलीबारी की घटना सामने आई है। अमेरिका के लेविस्टन में पिछले 24 घंटे में दूसरी बार घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि अपराधियों ने लेविस्टन के मेन में यह घटना को अंजाम दिया है। इसमें 18 लोग मारे गए और 13 घायल हो गए। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

अभी एक संदिग्ध अपराधी फरार

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि अभी एक संदिग्ध फरार है। उन्होंने कहा कि लगभग चार मील दूर स्कीमेंजीस बार और ग्रिल में, प्रतिष्ठान के अंदर सात पुरुषों और बाहर के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, मेन पब्लिक सेफ्टी कमिश्नर माइक सॉस्चक ने गुरुवार को कहा कि अधिकारी 40 वर्षीय रॉबर्ट कार्ड का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

पूर्व में हुई थी गोलीबारी

दरअसल पिछले दिन बुधवार देर रात अमेरिका के लेविस्टन में एक व्यक्ति ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस गोलीकांड में अब तक 22 लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद से राज्य में अराजकता की स्थिति बनी हुई है।

ये भी पढ़े- 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT