होम / 'भारत के 50 लाख मुसलमान हो जाएं…', India के मोस्ट वॉन्टेड Zakir Naik मास्टरप्लान लीक, अब क्या तबाह करने पर तुला ये आदमी?

'भारत के 50 लाख मुसलमान हो जाएं…', India के मोस्ट वॉन्टेड Zakir Naik मास्टरप्लान लीक, अब क्या तबाह करने पर तुला ये आदमी?

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 9, 2024, 5:35 pm IST

Zakir Naik:जाकिर नाइक ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है

India News (इंडिया न्यूज),Zakir Naik: जाकिर नाइक ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। भारत के मोस्ट वांटेड जाकिर नाइक ने वक्फ बोर्ड बिल के प्रस्ताव पर अपना विरोध जताया है। कट्टरपंथी इस्लामिक उपदेशक ने एक बार फिर भारत के मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काने की भी कोशिश की है। भगोड़े अपराधी ने कहा है कि इस बार सरकार पहले जितनी मजबूत नहीं है। ऐसे में मुसलमानों को इस कमजोर सरकार के खिलाफ एकजुट होना होगा। इतना ही नहीं जाकिर नाइक ने  वक्फ बोर्ड बिल के खिलाफ 50 लाख लोगों को एकजुट होने की सलाह भी दी है।

वीडियो जारी कर कही यह बात

इस्लामिक कट्टरपंथी उपदेशक जाकिर ने अपने अपशब्दों का एक वीडियो भी जारी किया है। नाइक ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि भारत में 21 करोड़ से ज्यादा मुसलमान हैं, लेकिन अगर उनमें से सिर्फ 50 लाख भी एकजुट हो जाएं तो वक्फ बोर्ड बिल पास नहीं होगा।

इतना ही नहीं जाकिर ने यह भी कहा कि सभी को मिलकर इस बिल के खिलाफ वोट करना चाहिए। जो भी जिस राज्य में है, उसे वहीं से इस बिल का विरोध करना चाहिए।

जाकिर ने यह भी कहा कि वक्फ बोर्ड की जमीन देश में तीसरे नंबर पर है। उन्होंने कहा कि यह कोई सार्वजनिक संपत्ति नहीं है, इसलिए गैर मुस्लिम समुदाय के लोगों को यह पता होना चाहिए कि इसके अंतर्गत आने वाली जमीन भी मुसलमानों ने ही दान की है।

लेकिन मौजूदा बिल मुसलमानों के अधिकारों को खत्म करने का काम करता है। ऐसे में मुसलमानों को इसका विरोध करने की जरूरत है।

Bengaluru में नहीं रह सकते ये लोग…वायरल पोस्ट के बाद मचा बवाल, मामला जान खौल जाएगा खून 

एक्टर Vikas Sethi के अंतिम संस्कार में पहुंचे तमाम टीवी सेलेब्स, फूट-फूटकर रोता दिखा परिवार, देखें वीडियो

Sidharth Malhotra ने कैप्टन विक्रम बत्रा को उनकी 50वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ‘शेरशाह’ के लिए कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT