होम / तलाक के बाद दुबई की राजकुमारी ने किया अनोखा काम, दुनिया भर में मचा रही हैं धूम, लोगों ने कहा-'ठुकरा के मेरा प्यार…मेरा इंतेक़ाम देखेगा

तलाक के बाद दुबई की राजकुमारी ने किया अनोखा काम, दुनिया भर में मचा रही हैं धूम, लोगों ने कहा-'ठुकरा के मेरा प्यार…मेरा इंतेक़ाम देखेगा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2024, 8:57 pm IST

Dubai Princess:दुबई की राजकुमारी शेखा महरा ने अपना परफ्यूम लॉन्च किया है

India News (इंडिया न्यूज़),Dubai princess:पति से तलाक लेने के बाद दुबई की राजकुमारी ने एक परफ्यूम लॉन्च किया है. दिलचस्प बात ये है कि इस परफ्यूम का नाम है डिवोर्स यानी यहां ‘ठुकरा के मेरा प्यार…मेरा इंतेक़ाम देखेगी’ का मामला देखने को मिला है. आपने अक्सर फिल्मों और गानों में देखा होगा कि ब्रेकअप या तलाक के बाद लोग कई ऐसी चीजें कर जाते हैं कि धोखा देने वाला देखता ही रह जाता है. ऐसा ही कुछ दुबई के शासक मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी राजकुमारी शेखा महारा ने भी किया. उन्होंने तलाक के बाद एक परफ्यूम लॉन्च किया. अब दुबई की राजकुमारी के लिए परफ्यूम लॉन्च करना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन कमाल की बात ये है कि उन्होंने परफ्यूम का नाम ‘डिवोर्स’ रखा है।

इंस्टाग्राम ने किया पोस्ट

दुबई की राजकुमारी शेखा माहरा ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने ‘डिवोर्स’ परफ्यूम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डिवोर्स बाय माहरा एम1’। अब लोग इस पोस्ट को देखने के बाद कह रहे हैं कि हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि इस परफ्यूम में आजादी की खुशबू जरूर होगी। एक ने लिखा, क्या क्रिएटिविटी है। आपके पूर्व पति को यह पोस्ट देखकर जलन हुई होगी। यह सच भी है। इस कमेंट को देखने के बाद लगता है कि शेखा माहरा ने डिवोर्स नाम का परफ्यूम लॉन्च करके जो तीर चलाया है, वह सही निशाने पर लगेगा।

सोशल मीडिया पर ही दिया तलाक

शेखा माहरा ने इंस्टाग्राम पर ही पोस्ट करके अपने पति को तलाक दे दिया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘प्यारे पति, आप अपने दोस्तों और दूसरे लोगों में बहुत ज्यादा व्यस्त रहते हैं। इस वजह से मैं आपको तलाक दे रही हूं। मैं आपको तलाक देती हूं, मैं आपको तलाक देती हूं और मैं आपको तलाक देती हूं। अपना ख्याल रखना। आपकी पूर्व पत्नी।

Mia Khalifa ने जलपरी बन बाथटब में दिखाया ऐसा अंदाज, वीडियो देख फैंस हुए पागल

शेखा माहरा ने जब अपने पति को तलाक दिया था, तब वह चर्चा में आई थीं। लोगों को उनका तलाक देने का तरीका काफी पसंद आया था। उन्होंने उस वक्त अपने पति को अनफॉलो कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति के साथ की सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी। पिछले साल ही उनकी शादी हुई थी। उनकी एक बेटी भी है लेकिन 1 साल बाद ही वे अलग हो गए और तलाक हो गया।

लोगों को पसंद आ रहा है दुबई की राजकुमारी का अंदाज

अब उनके तलाक को करीब 2 महीने हो चुके हैं और उन्होंने डिवोर्स नाम से एक परफ्यूम लॉन्च किया है जिसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। लोगों ने तब भी उनकी तारीफ की थी और आज भी उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं। उनका परफ्यूम सोशल मीडिया पर छा रहा है। राजकुमारी के पूर्व पति का नाम शेख माना है। वह मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम के बेटे हैं जो एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं।

Himachal News: विधानसभा में बिजली संशोधन बिल पास, जयराम ठाकुर ने बताया जनविरोधी फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nalanda News: डायरिया की चपेट में आने से युवक की मौत! मेडिकल टीम अलर्ट
Smriti Irani ने विश्व बैंक के नेताओं के साथ की लैंगिक समानता के महत्व पर चर्चा, सोशल मीडिया पर कही यह बात
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने सरफराज और जुरेल पर बोली बड़ी बात, जानिए प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा
PM Awas Yojana List 2024: छत्तीसगढ़ में आठ लाख से ज्यादा हितग्राहियों को मिला प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ
जानें दिल्ली के होने वाली CM Atishi के पास है कितनी संपत्ति, दुनियाभर हो रही है इसकी चर्चा
जियो का नेटवर्क हुआ ठप्प, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार, कंपनी ने इस वजह से नहीं मानी गलती
कौन थी माँ पार्वती की ननद? क्या हुआ था जब शिव जी के पास उन्ही की बहन की शिकायत लेकर पहुंची थी खुद भाभी गौरा!
ADVERTISEMENT