होम / Aliens चुरा रहे इंसानों के अंडे और स्पर्म, धरती पर इस जगह छुपे हैं 100 UFO? लीक हुआ ऐसा सीक्रेट, कांप गई दुनिया

Aliens चुरा रहे इंसानों के अंडे और स्पर्म, धरती पर इस जगह छुपे हैं 100 UFO? लीक हुआ ऐसा सीक्रेट, कांप गई दुनिया

Subham Srivastava • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Aliens चुरा रहे इंसानों के अंडे और स्पर्म, धरती पर इस जगह छुपे हैं 100 UFO? लीक हुआ ऐसा सीक्रेट, कांप गई दुनिया

Aliens Abducting Humans : एलियंस कर रहे हैं मनुष्यों का अपहरण

India News (इंडिया न्यूज), Aliens Abducting Humans : एलियंस के अस्तित्व को लेकर दशकों से कई दावे किए जा रहे हैं। जबकि वैज्ञानिक अभी भी इस रहस्य को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या दूसरे ग्रहों पर जीवन की संभावना है? तो कुछ लोग दूसरे ग्रहों पर एलियंस की मौजूदगी की बात करते हैं। इसी कड़ी में पेशे से वकील डैनी शीहान ने अमेरिका के येल विश्वविद्यालय के न्यू पैराडाइम इंस्टीट्यूट में एक व्याख्यान में एलियंस और यूएफओ को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। डैनी शीहान के दावों ने सभी को हिलाकर रख दिया है। डैनी ने यह भी बताया कि उन्हें धरती पर एलियंस के ठिकानों के बारे में पता है। इतना ही नहीं, डैनी ने कहा कि उनके पास समुद्र तल के नीचे एक जगह से सैकड़ों यूएफओ के अंदर-बाहर आने-जाने की फुटेज भी है।

‘एलियंस इंसानों के अंडे और स्पर्म चुरा रहे हैं’

अमेरिका के येल विश्वविद्यालय के न्यू पैराडाइम इंस्टीट्यूट में एक व्याख्यान के दौरान डैनी शीहान ने बताया कि वे इंसानों के अंडे और स्पर्म चुरा रहे हैं। डैनी ने बताया है कि अपहरण के बाद एलियंस महिलाओं से अंडे और पुरुषों से स्पर्म निकाल लेते हैं। वे 24 गुणसूत्रों वाले अंडे और शुक्राणु कोशिकाओं को लेते हैं और उन्हें 24 गुणसूत्रों वाले युग्मनज बनाने के लिए संयोजित करते हैं। इसके बाद, वे उन्हें महिलाओं के गर्भाशय में फिर से प्रत्यारोपित करते हैं और युग्मनज को एक पूर्ण तिमाही तक बढ़ने देते हैं। इसके बाद, वे इन मानव महिलाओं का फिर से अपहरण कर लेते हैं। फिर इन युग्मनजों को उनके अंदर से निकाल दिया जाता है और वे अब गर्भवती नहीं रहती हैं। लेकिन गर्भ में पल रहे ये बच्चे संकर हैं।” डैनी का दावा है कि यूनाइटेड स्टेट्स की खुफिया एजेंसी जानती है कि क्या हो रहा है। लेकिन वे आपको इसके बारे में नहीं बता रहे हैं। वे इस जानकारी को छिपा रहे हैं।

PUBG स्टाइल में इजरायल ने इस मुस्लिम देश को किया तबाह, चुन चुन के मारे… देख इस्लामिक मुल्कों में मचा हड़कंप

‘100 यूएफओ के आने-जाने का वीडियो सबूत’

डैनी शीहान ने यह भी दावा किया है कि यह सब ग्वाडालूप द्वीप के पास समुद्र तल के नीचे छिपे गुप्त एलियन ठिकानों में हो रहा था। कैलिफोर्निया के बाजा तट पर यूएसएस निमित्ज़ युद्धपोत द्वारा इसकी निगरानी की जा रही थी। उन्होंने कहा कि यह जगह ग्वाडालूप द्वीप के पास थी और “उस जगह पर 100 यूएफओ के आने-जाने, अंतरिक्ष से नीचे आने और पानी के नीचे जाने के वीडियो सबूत थे। यूएसएस निमित्ज़ दुनिया के सबसे बड़े युद्धपोतों में से एक है और यह परमाणु ऊर्जा से भी चलता है। हालांकि, इसे 2027 से रिटायर कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि वकील डैनी ने जिस द्वीप का ज़िक्र किया है, उसकी आबादी सिर्फ़ 15 से 213 है। इस जगह पर कई दुर्लभ जानवर पाए जाते हैं जिनमें शामिल हैं ग्वाडालूप फर सील और टाउनसेंड का स्टॉर्म पेट्रेल पक्षी। लेकिन दुख की बात है कि इस जगह पर कोई यूएफओ नहीं है। वैज्ञानिकों ने एलियंस की मौजूदगी की पुष्टि की है।

इन देशों के दम पर ईरानी राष्ट्रपति पेजेशकियान ने नेतन्याहू को दी गीदड़ भभकी, इजरायल में बढ़ी टेंशन!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT