होम / Nostradamus:'जिंदा नास्त्रेदमस' ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, तीसरे विश्व युद्ध को लेकर कही यह बात

Nostradamus:'जिंदा नास्त्रेदमस' ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, तीसरे विश्व युद्ध को लेकर कही यह बात

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 7, 2024, 10:07 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Nostradamus:'जिंदा नास्त्रेदमस' ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, तीसरे विश्व युद्ध को लेकर कही यह बात

जिंदा नास्त्रेदमस

India News (इंडिया न्यूज़), Nostradamus:जिंदा नास्त्रेदमस’ के नाम से दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाले एथोस सैलोम ने कई भविष्यवाणियां की हैं। जिसमें रूस और चीन के बीच युद्ध शुरू हो सकता है जो तीसरा विश्व युद्ध बनेगा। विश्व शक्ति कहा जाने वाला अमेरिका पूरे साल पानी और आग के बीच झुलसता रहेगा। ब्राजील के इस भविष्यवक्ता ने अतीत में कई महत्वपूर्ण बातें कही थीं, जो आश्चर्यजनक रूप से सही साबित हुईं। इसमें किंग चार्ल्स की बीमारी भी शामिल है। इसमें राजा के राज्याभिषेक के समय कहा गया था कि किंग चार्ल्स को अपने स्वास्थ्य पर बहुत ध्यान देने की जरूरत है। इसके अलावा इसमें एलन मस्क द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण करने की भी भविष्यवाणी की गई है। इस बार उसने भारत को लेकर नया दावा किया है।

ब्राजील के रहने वाले एथोस सैलोम ने कथित तौर पर अतीत में कुछ महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें कोविड महामारी, फीफा विश्व कप फाइनल, रूस का यूक्रेन पर आक्रमण और ब्रिटेन की महारानी एलिजाबोध द्वितीय की मृत्यु शामिल है।

परिवर्तनकारी वर्ष होगा 2024

सैलोम ने भविष्यवाणी की है कि 2024 एक “पूरी तरह से परिवर्तनकारी” वर्ष होगा, जिसमें एआई क्षेत्र में भारी प्रगति देखने को मिलेगी। उनका दावा है कि एआई मशीन के नेतृत्व में दुनिया में एक नया विद्रोह हो सकता है. एक स्वयंभू भविष्यवक्ता ने दावा किया है कि साल 2024 में इंसान एलियंस से संपर्क कर सकेंगे लेकिन यह कोई विनाशकारी आक्रमण नहीं होगा। उनका कहना है कि मनुष्य और एलियंस दूरबीनों के नेटवर्क के माध्यम से संचार विकसित करेंगे।

तीसरे विश्व युद्ध को लेकर कही यह बात

37 वर्षीय ज्योतिषी ने यह भी भविष्यवाणी की कि “समृद्ध सामग्रियों से भरा क्षुद्रग्रह” पृथ्वी पर आ रहा है और अगले साल सुरक्षित रूप से उतरेगा, जिससे एक नई अंतरिक्ष दौड़ शुरू हो जाएगी। “जीवित नास्त्रेदमस” ने यह भी दावा किया कि दक्षिण चीन सागर में होने वाली घटनाओं या किसी बड़े साइबर हमले से तीसरे विश्व युद्ध जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि रूस और चीन के बीच की लड़ाई विश्व युद्ध में बदल जाएगी।

भारत को लेकर कही यह बात

सैलोम वैश्विक तबाही की भी चेतावनी देता है, जैसे प्राकृतिक आपदाएँ जो दुनिया को तबाह कर सकती हैं। अमेरिका की बात करें तो उसका दावा है कि यह विश्व शक्ति देश पूरे साल पानी और आग से जूझता रहेगा।

एथोस सैलोम ने भी भारत के बारे में भविष्यवाणी की है। इसका दावा है कि साल 2024 में भारत काफी प्रगति करेगा। इसने भारत को दुनिया का बाघ कहा है।

Also read:- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT