होम / America: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की हलचलों के बीच बढ़ी डेमोक्रेट्स पार्टी की मुश्किलें, कोरोना का शिकार बने बाइडेन

America: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की हलचलों के बीच बढ़ी डेमोक्रेट्स पार्टी की मुश्किलें, कोरोना का शिकार बने बाइडेन

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 18, 2024, 11:26 am IST

Joe Biden

India News(इंडिया न्यूज), America: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की हलचलें तेज हैं। इस बीच डेमोक्रेट्स पार्टी की टेंशनें बढ़ चुकी है क्योंकि राष्ट्रपति पद उम्मीदवार जो बाइडेन कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। आपको बता दें कि नवंबर 2024 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का आयोजन किया गया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

US President Donald Trump: युगांडा के बच्चों ने इतनी आसानी से समझा दिया कैसे हुआ था ट्रम्प पर अटैक, वीडियो वायरल   

कार्यक्रम के बाद बाइडेन हुए कोरोना पॉजिटिव 

व्हाइट हाउस ने बताया है कि लास वेगास में अपने एक कार्यक्रम के बाद राष्ट्रपति जो बाइडेन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोना की वैक्सीन दी गई है। बाइडेन में कोविड के हल्के लक्षण हैं। अब बिडेन डेलावेयर लौटेंगे जहां वह खुद को आइसोलेट करेंगे। हालांकि बिडेन अपने राष्ट्रपति पद के सभी कर्तव्यों का पूरी तरह से निर्वहन करते रहेंगे। व्हाइट हाउस राष्ट्रपति की स्थिति के बारे में नियमित अपडेट देता रहेगा।

ट्रंप को कड़वे बयान कम करने चाहिए- बाइडेन 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने राजनीतिक बयानबाजी में कड़वाहट कम करने का आह्वान किया है। हालांकि उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप पर भी निशाना साधा और कहा कि “ऐसा करने का मतलब यह नहीं है कि हम सच बोलना बंद कर दें। जो बाइडेन ने एआर-स्टाइल राइफल जैसे हथियारों पर प्रतिबंध का भी समर्थन किया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने सोमवार को कहा कि यह कहना उनकी गलती थी कि वह रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प को “निशाना” बनाना चाहते थे, लेकिन साथ ही उन्होंने तर्क दिया कि उनके प्रतिद्वंद्वी की बयानबाजी कहीं अधिक भड़काऊ थी।

US Presidential Election: हम जीतने के लिए एकजुट हैं, डोनाल्ड ट्रम्प के सबसे बड़े आलोचक जेडी वेंस बने समर्थक, नामांकन किया स्वीकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रेलवे यात्रियों की मौज! फ्री में मिल रहीं हैं ये 7 सुविधाएं, 99% लोग अभी भी अनजान
UP का ये तहसील बनेगा जिला, अब होंगे 76 जिले!
कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
ADVERTISEMENT