होम / America Crime: मां ने अपने ही बच्चे को ओवन में डालकर जिंदा फूंक, वजह तलाश रही पुलिस

America Crime: मां ने अपने ही बच्चे को ओवन में डालकर जिंदा फूंक, वजह तलाश रही पुलिस

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 11, 2024, 1:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), America Crime: अमेरिका के मिजूरी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां की गलती के कारण खामियाजा मासूम नवजात शिशु को भुगतना पड़ा। मां ने बच्चे को पालने में सुलान की जगह, चलते हुए ओवन में बंद कर दिया। जिससे बच्चे का दम घूट गया और उसकी मौत हो गई। अब ये मां ने जान बुझ कर किया या सच में ये गलती से हुआ इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

बता दें कि ये घटना कंसास सिटी का बताया जा रहा है। एक न्यूज एजेंसी की माने तो यहां रहने वाली मारियाह थॉमस पर अपने नवजात बच्चे को मार डालने का आरोप लगा है। शुक्रवार को कंसास सिटी पुलिस को इस घटना की सूचना मिली।

पुलिस ने क्या कहा?

जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की तो महिला ने बताया कि रात को बच्चे को दूध पिलाने के बाद वे उसे पालने में सुलाने लगी। लेकिन पता नहीं कैसे उसने बच्चे को गलती से ओवन में रख दिया।

पुलिस ने जब मां से पूछताछ की तुमसे ऐसी गलती कैसे हुई? तो मारियाह ने इस पर कहा कि उसे सच में नहीं पता कि उससे ये गलती कैसे हुई। फिलहाल महिला की मेडिकल जांच भी करवाई जा रही है। इशके साथ ही पुलिस ने उसके फोन को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT