होम / America News: 50 बार हथौड़े से हमला कर ली भारतीय छात्र की जान, जांच में जुटी अमेरिका की पुलिस 

America News: 50 बार हथौड़े से हमला कर ली भारतीय छात्र की जान, जांच में जुटी अमेरिका की पुलिस 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 29, 2024, 10:50 pm IST
ADVERTISEMENT
America News: 50 बार हथौड़े से हमला कर ली भारतीय छात्र की जान, जांच में जुटी अमेरिका की पुलिस 

India News (इंडिया न्यूज़), America News: अमेरिका में जॉर्जिया (USA) के लिथोनिया शहर में एक नशेड़ी ने उसकी मदद करने वाले 25 वर्षीय भारतीय छात्र विवेक सैनी (भारतीय छात्र विवेक सैनी) के सिर पर हथौड़े से करीब 50 बार हमला कर उसकी हत्या कर दी।

अमेरिका में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहे 25 वर्षीय भारतीय मूल के युवक की जॉर्जिया के लिथोनिया स्थित एक दुकान के अंदर एक नामित व्यक्ति ने हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह घटना कैमरे में कैद हो गई है जिसमें हमलावर जूलियन फॉकनर भारतीय एमबीए छात्र विवेक साइंटिस्ट के सिर पर हथौड़े से करीब 50 बार वार करता है.

मीडिया एथलेटिक्स के अनुसार, अंशकालिक क्लर्क उस स्टोर पर काम करता था, जिसने आतंकवादी फॉकनर को शरण दी थी। इतिहासकार ने कहा कि पॉलीन ने फॉकनर की मदद से उसे चिप्स, कोक, पानी और ठंड से बचाने के लिए एक जैकेट भी दी। लेकिन बाद में सुरक्षा चिंताओं के कारण उन्होंने फॉकनर को छोड़ने का वादा किया और कहा कि अन्यथा वह पुलिस की मदद करेंगे।

16 जनवरी को अपने घर जा रहा था पोलिसी 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, 16 जनवरी को पोलिसी अपने घर जा रहे थे तभी फॉकनर ने उन पर हमला कर दिया. पुलिस ने फॉकनर पर छापा मारा और सानिया का शव पाया। बी.टेक की पढ़ाई पूरी करने के बाद दो साल पहले अमेरिका गए सानी ने हाल ही में ‘बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन’ में स्नातकोत्तर की डिग्री पूरी की थी।

Also Read:

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT