होम / Joe Biden Replacement: बाइडेन नहीं होंगे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार, हैरिस की नजर कैलिफोर्निया के गवर्नर पद; फ्लोरिडा सांसद का बड़ा दावा -IndiaNews

Joe Biden Replacement: बाइडेन नहीं होंगे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार, हैरिस की नजर कैलिफोर्निया के गवर्नर पद; फ्लोरिडा सांसद का बड़ा दावा -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 17, 2024, 9:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Joe Biden Replacement: फ्लोरिडा की रिपब्लिकन कांग्रेसवुमन अन्ना पॉलिना लूना ने बाइडेन को लेकर बड़ा दावा किया है। विदेशी न्यूज पर दिए एक साक्षात्कार में, लूना ने दावा किया कि “हम कैपिटल हिल पर सुन रहे हैं” बाइडेन को बदल दिया जाएगा। लूना ने आगे अनुमान लगाया कि डेमोक्रेटिक रणनीति में इस कथित बदलाव को देखते हुए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस कैलिफोर्निया के गवर्नर के लिए चुनाव लड़ सकती हैं। “बहुत से लोगों को एहसास है कि जो बाइडेन उम्मीदवार नहीं बनने जा रहे हैं, जैसा कि हम कैपिटल हिल से सुन रहे हैं, जेसी, आप जानते हैं, प्रतिनिधि काइली ने रिपोर्ट की थी कि कमला हैरिस वास्तव में कैलिफोर्निया के गवर्नर के लिए दौड़ पर नजर गड़ाए हुए हैं क्योंकि उसमें से।

  • बाइडेन नहीं होंगे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार
  • राष्ट्रपति चुनावों पर रोक लगाने की कोशिश
  • आमने सामने होंगे बाइडेेन और ट्रम्प 

Yoga In UK: लंदन में 700 से अधिक लोगों ने किया योग, भारतीय उच्चायोग ने किया था आयोजन -IndiaNews

राष्ट्रपति चुनावों पर रोक लगाने की कोशिश

सांसद ने आगे कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे सहयोगी राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ 2024 के राष्ट्रपति चुनावों पर रोक लगाने की कोशिश कर रहे हैं, और आप जो देख रहे हैं वह हमारे मतदान के अनुसार है, आप जेसी को जानते हैं, साथ ही मैं भी जानता हूं, कि उन्होंने वास्तव में रिपब्लिकन को महिला विरोधी के रूप में चित्रित करने की कोशिश की जा रही है और वे अभी चुनावों के साथ गर्भपात संकट को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि वास्तव में ऐसा है।”

बाइडेन बनाम-ट्रम्प: हालिया सर्वेक्षण, चुनाव विश्लेषण वेबसाइट फाइवथर्टीएट के हालिया मतदान डेटा, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और राष्ट्रपति बिडेन के बीच एक प्रतिस्पर्धी तस्वीर पेश करते हैं। 10-12 जून की मतदान अवधि में, ट्रम्प को बिडेन के 42% की तुलना में 43% के साथ मामूली बढ़त हासिल है।

Donald Trump: अगर मैं फिर से चुना गया तो अमेरिकी इतिहास…, मुश्किलों में फंसे डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान-Indianews

आमने सामने होंगे बाइडेन और ट्रम्प 

27 जून की राष्ट्रपति बहस, जो बिडेन और डोनाल्ड ट्रम्प 27 जून को पहली अमेरिकी राष्ट्रपति बहस में आमने-सामने होंगे। अटलांटा में होने वाली 90 मिनट की बहस का संचालन सीएनएन के जेक टैपर और डाना बैश द्वारा किया जाएगा। बहस के नियमों में म्यूट माइक्रोफोन शामिल हैं, सिवाय इसके कि जब उम्मीदवार के बोलने की बारी हो। निर्दलीय उम्मीदवार रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर इस बहस में हिस्सा नहीं लेंगे।  दूसरी बहस 10 सितंबर को एबीसी पर निर्धारित है।

Houthi Rebels: चेतावनी के बाद भी नहीं थम रहे हूती विद्रोही, अब दो जहाजों पर किया जोरदार हमला-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT