होम / Bing Worthington Died: स्नूप डॉग के भाई बिंग वर्थिंगटन का हुआ निधन, इस वजह से गई 44 साल की उम्र में जान

Bing Worthington Died: स्नूप डॉग के भाई बिंग वर्थिंगटन का हुआ निधन, इस वजह से गई 44 साल की उम्र में जान

Simran Singh • LAST UPDATED : February 17, 2024, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bing Worthington Died, दिल्ली: स्नूप डॉग के भाई बिंग वर्थिंगटन की मृत्यु हो गई है। वह 44 वर्ष के थे। रैपर ने स्वीकार किया कि उनके भाई, जिन्होंने सालों तक उनके लिए पर्दे के पीछे कई काम किया था, की हाल ही में मृत्यु हो गई थी। उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर भावभीनी श्रद्धांजलि की एक पोस्ट करके इस खबर की घोषणा की।

भाई के लिए पोस्ट की शेयर

स्नूप ने शुरुआत में अपने दिवंगत छोटे भाई के बगल में पोज़ देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में लिखा, “@ Badabing33।” बाद में, उन्होंने एक वीडियो के कैप्शन में अपनी मृत्यु को संबोधित किया जिसमें भाई-बहन, उनके बड़े भाई जेरी वेस्ले कार्टर और कब्रिस्तान में खड़े अन्य लोगों के फुटेज थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by snoopdogg (@snoopdogg)

स्नूप ने कैप्शन में अपनी दिवंगत मां बेवर्ली टेट का जिक्र करते हुए लिखा, “@ Badabing33 ने हमेशा हमें आपकी मांओं के साथ हंसाया है, जिनकी अक्टूबर 2021 में 70 साल की उम्र में मृत्यु हो गई।”

ये भी पढ़े: Shraddha Kapoor: नाना के बर्थ एनिवर्सरी पर वायरल हुई श्रद्धा कपूर, ट्रेडिशनल लुक पर लुटाया फैंस ने प्यार

कैसा था करियर

अपने पूरे करियर के दौरान, वर्थिंगटन ने अपने रिकॉर्डिंग कलाकार बड़े भाई के साथ विभिन्न चीजों में काम किया और उनके टूर मैनेजर के रूप में काम किया। इसके अलावा, उन्होंने एक कनाडाई रिकॉर्ड कंपनी डॉग रिकॉर्ड्स की सह-स्थापना की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by snoopdogg (@snoopdogg)

उद्यमी ने कुछ समय के लिए हिप-हॉप समूह लाइफस्टाइल के साथ संगीत का प्रदर्शन किया। पीपल के अनुसार, उनका एल्बम, ‘लिक्विड कोकीन’ 2003 में रिलीज़ हुआ था। वाइस के अनुसार, वर्थिंगटन ने स्नूप के लिए एक रोडी के रूप में शुरुआत की, फिर उनके टूर मैनेजर बनने से पहले स्नूप डॉग स्केटबोर्ड्स सहित कई व्यवसाय चलाए।

ये भी पढ़े: Hair Regrowth Oil: क्या आप भी गंजेपन से परेशान, इन घरेलू उपायों से मिलेगा समाधान

उन्होंने आउटलेट से कहा, “मुझे खुशी है कि मैं एक रहस्य हूं। यह अच्छा है।” वर्थिंगटन ने आगे कहा, “जब मैंने एल्बम निकाला, तो मैं संगीत में सब कुछ एक साथ डाल रहा था। मेरा लड़का एक महान रैपर था और मैं एक महान रैपर था, लेकिन मैं सोच रहा था कि ‘मैं संगीत पर काम क्यों कर रहा हूं?’ इस चीज़ का सारा व्यवसायिक पक्ष किया जाना चाहिए।’ मुझे लोगों से मिलना और बिजनेस के बारे में बातें करना पसंद है, जिससे मुझे प्रेरणा मिलती है। इससे मुझे एक अन्य व्यक्ति की तरह महसूस होता है।”

ये भी पढ़े: Surajkund Mela: जाना चाहते है परिवार के साथ सूरजकुंड…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT