होम / Brazil: शव को लेकर बैंक पहुंची महिला, जबरदस्ती कराना चाहती थी ये काम-Indianews

Brazil: शव को लेकर बैंक पहुंची महिला, जबरदस्ती कराना चाहती थी ये काम-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 18, 2024, 8:51 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Brazil: ब्राजील से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे सुनकर आप यकीनन तौर पर हैरान हो जाएंगे। एक महिला अपने गैर-कानूनी लाभ के लिए एक मृत के साथ बातचीत करती है और आगे जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। आइए इस खबर में हम आको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला।

मृत व्यक्ति से हस्ताक्षर करा रही थी

ब्राज़ील में एक महिला को हाल ही में एक मृत व्यक्ति को व्हीलचेयर पर बैठाकर बैंक में ले जाने और उससे अपने नाम पर ऋण पर हस्ताक्षर करवाने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, एक महिला अपने फायदे के लिए, जो कि गैर कानूनी है उसके चक्कर मे एक मृत को अपने साथ बैंक लेकर जाती है और उससे बात तक करती है। बैंक के कर्मचारियों को महिला पर शक हुआ और उन्होंने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यो जो घटना हम आपको बता रहे हैं, ये घटना कल की है।

Iran-Israel War: अब ईरान का क्या होगा? इजरायली पीएम नेतन्याहू ने दिया ये घातक संकेत-Indianews

कैमरे में अपराध करती कैद हुई

कथित तौर पर महिला ने मृतक के सिर को ऊपर रखने के लिए अपने हाथ का इस्तेमाल करने की कोशिश की। महिला शव से बात करते हुए बोली “अंकल, क्या आप सुन रहे हैं? आपको इस पर हस्ताक्षर करना होगा। मैं आपके लिए हस्ताक्षर नहीं कर सकती,” उसने शव से कहा। बैंक कर्मचारियों को शक होने पर एंबुलेंस और पुलिस को बुलाया गया।
फुटेज में दिख रहा है कि महिला लाश से कागज पर हस्ताक्षर कराने की कोशिश कर रही है। महिला मृतक को पेन पकड़ाकर हस्ताक्षर कराने की कोशिश करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना ब्राजील के पश्चिमी रियो डी जनेरियो के पड़ोस बंगू में एक बैंक शाखा में हुई है।

खास अंदाज में Aditi ने Siddhartha को दी जन्मदिन की बधाई, ये तस्वीरें की शेयर – Indianews

शव को धमकाया

महिला ने शव को व्हीलचेयर पर लपेटते हुए कहा, “यहां हस्ताक्षर करें और मुझे सिरदर्द देना बंद करें।” महिला की देखभाल कर रहे बैंक कर्मी ने शव की हालत देखते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह कानूनी है। वह अच्छा नहीं दिखता है। वह बहुत पीला है।” महिला ने जवाब देते हुए कहा, “वह ऐसा ही है।”
वीडियो में महिला को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “अगर आपकी तबीयत ठीक नहीं है तो मैं आपको अस्पताल ले जा सकती हूं। क्या आप फिर से अस्पताल जाना चाहते हैं?” रिपोर्ट के अनुसार, मृतक पेंशनभोगी का नाम पाउलो रॉबर्टो ब्रागा है। घटना से कुछ घंटे पहले 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के तुरंत बाद महिला एरिका डी सूजा विएरा नून्स को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पुलिस को बताया कि वह उसकी भतीजी और देखभालकर्ता है। पुलिस ने कथित तौर पर यह पुष्टि करने के लिए बैंक के बाहर के फुटेज की जांच की कि क्या उसने अकेले काम किया था या उसके कोई अन्य साथी भी शामिल थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बचपन में शाहरुख-काजोल के साथ कमाया था खूब फेम, आज OTT Star हैं ये एक्ट्रेस -Indianews
Manipur Women Paraded: मणिपुर हिंसा मामले में CBI का आरोपपत्र, महिलाओं के साथ हुए बलात्कार पर चौंकाने वाले दावे- indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में बदलते पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें आज का ताजा रेट-Indianews
Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
ADVERTISEMENT