होम / Colombia: सीरियल किलर द बीस्ट की अस्पताल में गई जान, 190 बच्चों को पहुंचाया था मौत के घाट

Colombia: सीरियल किलर द बीस्ट की अस्पताल में गई जान, 190 बच्चों को पहुंचाया था मौत के घाट

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 14, 2023, 3:59 am IST

संबंधित खबरें

Colombia: सीरियल किलर द बीस्ट की अस्पताल में गई जान, 190 बच्चों को पहुंचाया था मौत के घाट

Colombia

India News (इंडिया न्यूज़),Colombia: दुनिया के सबसे खतरनाक सीरियल किलरो में एक लुइस अल्फ्रडो गाराविटो की मौत हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि, ये किलर द बीस्ट के नाम से जाना जाता है। वहीं आपको ये भी बता दें कि, इस किलर के नाम पर कोलंबिया में 190 बच्चों की हत्या करने का आरोप है। जानकरी ये मिली है कि, हत्यारा 66 वर्ष का था। वहीं द बीस्ट ने आठ से 16 वर्ष की आयु के बच्चों की हत्या की बात कबूली थी। उनमें से ज्यादातर कम आय वाले परिवारों से थे। उसने उनका अपहरण किया और उनसे दु‌र्व्यवहार किया।

जानिए द बीस्ट के किस्सें

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए नेशनल पेनिटेंटरी एंड प्रिजन इंस्टीट्यूट ने कहा कि, गाराविटो की उत्तरी कोलंबिया के वेलेडुपर के एक अस्पताल में मौत हो गई, जहां वह कैद में था। मौत का कारण सामने नहीं आ पाया है। वहीं इस मामल में अधिकारियों ने कहा कि, जब परेरा, आर्मेनिया और तुंजा में नाबालिगों के लापता होने के मामलों में समानताएं देखीं गईं तो उसकी जांच की गई। गाराविटो को अप्रैल 1999 में दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

स्वीकारा था अपराध

इसके साथ ही आपको बता दें कि, जब जांच न्यायाधीश ने उससे पूछा कि क्या वह 114 बच्चों का हत्यारा है, जिनके शव 1994 में कोलंबिया के 59 शहरों में मिले थे तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और माफी की गुहार लगाई। बाद में उसने 190 से अधिक हत्याओं की बात कबूली थी।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT