होम / पाक पूर्व पीएम पर हमला करने वाले हमलावर का खुलासा, कहा- 'मैं सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था'

पाक पूर्व पीएम पर हमला करने वाले हमलावर का खुलासा, कहा- 'मैं सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 4, 2022, 8:33 am IST

Deadly Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गुरुवार, 3 नवंबर को जानलेवा हमला हुआ। इमरान खान पर हमला करने वाले एक हमलावर को दबोच लिया गया है। मीडिया को इस हमलावर ने बताया कि वह सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, हमलावर ने कहा है कि ”इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहे थे. वह अजान के साथ डेक लगाकर शोर कर रहे थे। मैं सिर्फ और सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था।” हमलावर ने कहा कि ”मेरे पीछे कोई भी नहीं है। मैं अकेला ही आया था। जिस दिन से लाहौर से चला था, उसी दिन इमरान को मारने का प्लान था।”

मारा गया एक हमलावर

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, पाक तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख इमरान खान पर ये जानलेवा हमला उस समय हुआ जब गुजरांवाला के अल्ला हू चौक के पास उनका काफिला था। फायरिंग के बाद भगदड़ मच गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंटेनर पर सवार पीटीआई नेताओं सहित हर कोई घबरा गया। बता दें कि कथित तौर पर 2 हमलावरों ने फायरिंग की। कहा जा रहा कि एक हमलावर मारा गया है और एक पकड़ लिया गया है।

घटना के बाद अस्पताल में ये बोले इमरान 

पाक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाक के पूर्व पीएम इमरान खान के दोनों पैरों में गोली लगी हुई है। लाहौर के शौकत खानम हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। इमरान खान ने हमले के बाद कहा कि “अल्लाह की मेहरबानी से बच गया, उसने मुझे नई जिंदगी दी है।” पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री परवेज इलाही लाहौर के शौकत खानम घटना के बाद अस्पताल में पहुंचें। सीएम के प्रवक्ता की तरफ से जारी किए गए एक बयान के अनुसार परवेज इलाही से मुलाकात के समय इमरान ने कहा कि वह अब ठीक महसूस कर रहे हैं।

Also Read: Twitter पर दर्ज मुकदमे में एलन मस्क को पार्टी बनाए जाने की मांग, आज होगी कोर्ट में सुनवाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT