होम / Donald Trump Rally Gunfire: डोनाल्ड ट्रंप पर चलेगी गोली! 3 महीने पहले इस पादरी ने कर दी थी भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

Donald Trump Rally Gunfire: डोनाल्ड ट्रंप पर चलेगी गोली! 3 महीने पहले इस पादरी ने कर दी थी भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 15, 2024, 1:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Donald Trump Rally Gunfire: डोनाल्ड ट्रंप पर चलेगी गोली! 3 महीने पहले इस पादरी ने कर दी थी भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

donald trump rally gunfire

India News(इंडिया न्यूज), Donald Trump Rally Gunfire: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की रैली के दौरान ऐसी घटना घटी जिसने पूरे देश में कोहराम मचा दिया। आपको बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला किया गया जिसमें उनकी जान जा सकती थी। आरोपी को ढेर कर दिया गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमेरिका के एक पादरी ने इस घटना का पूर्वानुमान लगा रखा था। इस पादरी का नाम बिग्स है जिन्होंने बताया था कि ट्रंप के ऊपर खतरा आएगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लगातार वायरल हो रही है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Gujarat: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बस और ट्रक की टक्कर, 6 की मौत, 8 घायल

डोनाल्ड ट्रंप पर हमला 

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति एक बार फिर चुनावी रेस में उतर गए हैं। इस बीच अमेरिका के पेसिल्वेनिया में रैली के दौरान ट्रंप के कानों के करीब से गोली निकलकर गई जिससे ,उन्हें कई गंभीर चोट तो नहीं आई लेकिन कुछ पल के लिए उनके कान सुन्न पड़ चुके थे। हमले के तुरंत बाद आरोपी को भी पकड़ लिया गया और मौके पर एनकाउंटर हुआ। राष्ट्रपति जो बाइडेन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, एलन मस्क ने इनके बेहतर स्वास्थ की कामना की है।

पहले ही हो चुकी भविष्यवाणी 

ट्रंप पर हमले के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स पादरी की भविष्यवाणी का यह वीडियो शेयर करने लगे। ट्रंप पर हमले की भविष्यवाणी करने वाले पादरी का नाम ब्रैंडन बिग्स है, जिसे मार्च 2024 में यूट्यूब पर शेयर किया गया था। इस वीडियो में बिग्स कहते हैं कि भगवान ने उन्हें कई ऐसी घटनाओं के बारे में बताया है जो जल्द ही अमेरिका में होने वाली हैं। बिग्स ने कहा है कि अमेरिका में अभी बहुत कुछ होना बाकी है।

Dalit Woman: बिहार में दलित महिला के साथ हैवानियत की हदें पार, कपड़े उतारकर बेरहमी से पिटाई, पति के मुंह में पेशाब करने का आरोप 

वीडियो वायरल 

इस वायरल वीडियो में बिग्स कहते हैं कि मैंने ट्रंप पर जानलेवा हमला होते देखा है, मैंने देखा है कि गोली उनके कान के पास से गुजरी। यह गोली उनके सिर के इतने पास से गुजरी कि उनके कान के पर्दे फट गए। मैंने यह भी देखा कि इस दौरान वह जमीन पर गिर पड़े और भगवान को याद करने लगे। मैंने उन्हें राष्ट्रपति चुनाव जीतते हुए भी देखा। अब उनकी एक भविष्यवाणी तो सच हो चुकी है देखना ये है कि क्या ट्रंप फिर एक बार राष्ट्रपति बनते हैं?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT