होम / Elon Musk Trans Daughter: एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी ने दे दिया करारा जवाब, बोली- वह अटेंशन के भूखे…

Elon Musk Trans Daughter: एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी ने दे दिया करारा जवाब, बोली- वह अटेंशन के भूखे…

Babli • LAST UPDATED : July 26, 2024, 12:16 pm IST

Elon Musk Trans Daughter

India News (इंडिया न्यूज़), Elon Musk Trans Daughter: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी विवियन जेना विल्सन ने अपने पिता के इस दावे का पलटवार किया है की विल्सन को “वोक-माइंड वायरस ने मार डाला।” मार्क जुकरबर्ग के थ्रेड्स पर विल्सन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं एक मृत व्यक्ति के लिए बहुत अच्छी दिखती हूँ।” 20 साल की लड़की ने गुरुवार को अपने 13,000 फॉलोअर्स को यह बताकर सार्वजनिक रूप से निंदा जारी रखी कि उसने मस्क को “अस्वीकार” कर दिया है।

  • मैंने मस्क को अस्वीकार किया-विवियन
  • विवियन के बारे में

शराब की लत पर Javed Akhtar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- दो घूंट पीते ही…

मैंने मस्क को अस्वीकार किया-विवियन

अपने सोशल मीडिया पर मस्क की बेटी ने लिखा, “मैंने मस्क को अस्वीकार किया, न कि इसके विपरीत,” अपनी बात पर जोर देने के लिए, विल्सन ने मस्क के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वह “जन्म से समलैंगिक और थोड़ी ऑटिस्टिक थी।” उसने इन बातों की निंदा करते हुए कहा कि “पूरी तरह से फर्जी है,” और कहा, “जैसे, सचमुच ऐसा कभी नहीं हुआ। कभी नहीं। मुझे यह भी नहीं पता कि उसे यह कहाँ से मिला। मेरा सबसे अच्छा अनुमान है कि वह गे रूढ़िवादिता के मिलो यियानोपोलिस स्कूल में गया था, बस कुछ को यादृच्छिक रूप से चुना और कहा, ‘एह- काफी अच्छा है’।

Akshay kumar से अपनी बेटी Twinkle की शादी नहीं करवाना चाहती थीं Dimple Kapadia, सालों बाद कहा-शुक्र है…

विवियन के बारे में

दरअसल हाल ही में मस्क ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि विवियन जन्म से ही समलैंगिक था। एक बच्चे के रूप में वह मेरे लिए जैकेट, कपड़े चुनता और मुझे कहता कि ये शानदार है। इसके जवाब में विवियन जो एक ट्रांसजेंडर हो चुकी है ने अपने पिता को जवाब देते हुए कहा कि, उनके बड़े होने के दौरान उनके पिता ने हमेशा उनकी सिक्योरिटी और अंदर की फैमिनी के गुण का मजाक उड़ाया है। अब वह सहानुभूति पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहे हैं।

वह मेरे बचपन के बारे में ऐसी बातें कह रहे हैं जो कभी हुई ही नहीं। उसके साथ ही विवियन 2012 में ट्रांसजेंडर के रूप में सामने आई उन्होंने अपने जन्म का नाम जेवियर बदल के कानूनी तौर पर इसे विवियन कर लिया इसके साथ उन्होंने अपना उपनाम मास्क छोड़कर अपनी मां का नाम विल्सन लगा लिया। विवियन मस्क के 11 बच्चों में से एक है वह अपनी मां और जुड़वा भाई के साथ रहती है।

साल में 4 फिल्में करने के लिए ट्रोल करने वालों पर Akshay Kumar का हमला, बोले -बेटा याद रखना…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT