होम / Elon Musk: जैक डोरसी के आरोपों पर बोले मस्क, ट्विटर स्थानीय सरकारों के आदेश का पालन करता है

Elon Musk: जैक डोरसी के आरोपों पर बोले मस्क, ट्विटर स्थानीय सरकारों के आदेश का पालन करता है

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 21, 2023, 12:48 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Elon Musk: जैक डोरसी के आरोपों पर बोले मस्क, ट्विटर स्थानीय सरकारों के आदेश का पालन करता है

Elon Musk

India News (इंडिया न्यूज़), Elon Musk, न्यूयॉर्क: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने आज न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि मैं भारत के भविष्य को लेकर अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। भारत (Elon Musk) में दुनिया के किसी भी बड़े देश की तुलना में अधिक संभावनाएं हैं। वह (पीएम मोदी) वास्तव में भारत की परवाह करते हैं क्योंकि वह हमें महत्वपूर्ण निवेश करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। मैं पीएम मोदी का प्रशंसक हूं। यह एक शानदार मुलाकात थी और मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं।

  • ट्विटर कानून का पालन करता है
  • अगले साल भारत आने वाले
  • जैक डोरसी ने लगाया आरोप

मस्क ने कहा कि मैं अगले साल भारत आने की योजना बना रहा हूं। मुझे विश्वास है कि टेस्ला भारत में होगी और हम मानवीय रूप से जल्द से जल्द ऐसा करेंगे। मैं पीएम मोदी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और उम्मीद है कि हम भविष्य में कुछ घोषणा करने में सक्षम होंगे। भारत में बड़ा निवेश होने की संभावना है। प्रधानमंत्री के साथ बहुत अच्छी बातचीत रही।

कानून का पालन करना होगा

अलग-अलग देशों के कानून मानने के सवाल पर एलन मस्क ने कहा कि ट्विटर के पास स्थानीय सरकारों की बात मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। यदि हम स्थानीय सरकार के कानूनों का पालन नहीं करते हैं, तो हम बंद हो जाएंगे। हम जो सबसे अच्छा कर सकते हैं वह किसी भी देश में कानून के करीब काम करना है, हमारे लिए इससे अधिक करना असंभव है। हम कानून के तहत संभव मुक्त भाषण प्रदान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

जैक डोरसी ने लगाया था आरोप

ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोरसी ने एक यूट्यूब के दिए इंटरव्यू में कहा था कि किसान आंदोलन के समय भारत सरकार ने कई ट्विटर खाते को बंद करने के लिए कहा था। जैक डोरसी ने अनुसार, सरकार उन लोगों के खातें बंद करने चाहती थी जो सरकार की आलोचना कर रहे थे। डोरसी के आरोपों का जवाब देते हुए पूर्व आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि ट्विटर भारत के कानून को नहीं मानता है और वह अपने आप को कानून से ऊपर समझता है। डोरसी के आरोपों पर मस्क से सवाल पूछा गया था।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT