होम / Karachi Mall Fire: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, तीन लोगों की मौत

Karachi Mall Fire: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, तीन लोगों की मौत

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 6, 2023, 11:12 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Karachi Mall Fire: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, तीन लोगों की मौत

Karachi Mall Fire

India News(इंडिया न्यूज),Karachi Mall Fire: पाकिस्तान के कराची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कराची के आयशा मंजिल के पास एक शॉपिंग मॉल में आग लगने से कोहराम मच गया वहीं तीन लोगों की मौत होने की खबर भी सामने आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, कराची के अर्शी शॉपिंग सेंटर में आग लग जाने से लोगों के बीच भगदड़ मच गई इसके साथ ही इमारत के पास खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

तीन लोगों की मौत की खबर

आग लगने मची हरकंप की जानकारी देते हुए कराची के मेयर मुर्तजा वहाब ने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “तीसरा शव” मिला है, उन्होंने कहा, “बचाव अभियान अभी भी जारी है। मुझे अब तक 2 लोगों के हताहत होने की सूचना मिली है, फिर भी पुष्टि नहीं करूंगा। मैं खुद मौके पर मौजूद हूं।” “आयशा मंजिल में आग की स्थिति से निपटने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम जमीन पर मौजूद है। जरूरत पड़ने पर छत से लोगों को निकालने के लिए स्नोर्कल भी साइट पर मौजूद है। सभी को तैनात रखा जाएगा।”

बचाव अभियान जारी

इसके साथ ही मेयर मुर्तजा वहाब ने कहा, “बचाव अभियान जारी है क्योंकि लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है। मैं अब तक पुष्टि कर सकता हूं कि गंभीर रूप से जले हुए दो लोगों को सिविल अस्पताल बर्न्स वार्ड में ले जाया गया है। कोई शव नहीं मिला है।” अभी तक; हालाँकि, तलाश की जा रही है। सभी को सूचित करता रहूँगा।”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, शौॉपिंग मॉल में लगी आग के सोशल मीडिया पर जमकर साझा किए जा रहे है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, आसमान में काला धुआं फैल रहा है क्योंकि आग की लपटों ने संरचना को अपनी चपेट में ले लिया है, जबकि अग्निशामक चमकीले नारंगी लपटों को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT