होम / कब्रिस्तान में बैठ करता था रात होने का इंतजार..फिर महिला के शव के साथ करता था घिनौना काम, पूरा मामला जान कांप जाएंगी रुह

कब्रिस्तान में बैठ करता था रात होने का इंतजार..फिर महिला के शव के साथ करता था घिनौना काम, पूरा मामला जान कांप जाएंगी रुह

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 17, 2024, 6:41 pm IST

Graveyard:कोरंगी कब्रिस्तान में दफनाई गई महिला की कब्र खोदने और शव का यौन शोषण करने का है संदेह

India News (इंडिया न्यूज),Pakistan: पुलिस ने शुक्रवार को एक 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस पर हाल ही में कोरंगी कब्रिस्तान में दफनाई गई महिला की कब्र खोदने और शव का यौन शोषण करने का संदेह है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। अवामी कॉलोनी पुलिस ने मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 297 (कब्रिस्तान में जबरन घुसना, आदि), 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 354 (महिला की शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने कही यह बात

शिकायतकर्ता ने एफआईआर में कहा, “मैंने गुरुवार शाम को अपनी मां को कब्रिस्तान में दफनाया था। रात करीब 10:30 बजे मुझे पता चला कि संदिग्ध ने कब्र को नुकसान पहुंचाया और शव के साथ छेड़छाड़ की। हालांकि, इलाके के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसकी पिटाई की और इसी बीच स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और संदिग्ध को हिरासत में ले लिया।”

बाद में, कोरंगी पुलिस ने एक बयान में कहा कि संदिग्ध को बाग-ए-कोरंगी कब्रिस्तान में “बलात्कार के आरोप में” गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह कब्रिस्तान में महिलाओं को दफनाने पर नज़र रखता था और रात में वह मृतकों के साथ जघन्य अपराध करने के लिए कब्र खोदता था।

पुलिस के बयान में कहा गया है कि उसने खुलासा किया कि उसने चार महिलाओं की लाशों का यौन शोषण किया है। संदिग्ध को इससे पहले करीब आठ साल पहले कोरंगी के एक कब्रिस्तान में इसी तरह के अपराध करने के लिए लोगों ने पकड़ा था।

इस बीच, डॉन में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सर्जन सुम्मैया सैयद ने डॉन को बताया कि गिरफ्तार संदिग्ध को मेडिकल जांच के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर लाया गया है। उन्होंने कहा कि मृतक महिला के रिश्तेदारों ने शव को फिर से दफना दिया है और पुलिस को आगे की जांच के लिए शव को बाहर निकालने के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट की अनुमति की आवश्यकता है।

Bhopal News: मध्य प्रदेश को मिले 4 नए सूचना आयुक्त,राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने दिलाई शपथ ; जानें नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लोगों की जेब में कैसे फटने लगे बॉम? Israel ने ऐसे हवाओं से भेजी मौत, Pager Blast की  प्लानिंग सुनकर फट जाएगा दिमाग 
Lebanon Pager Explosions के बाद उठने लगे सवाल, क्या स्मार्टफोन में हो सकते हैं ब्लास्ट? हैकर्स की राय जान चौंक जाएंगे आप!
Rajasthan News : राजस्थान की जनता के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले होगी टूटी सड़कों की मरम्मत
UP News: दलितों की सुरक्षा पर SP की आई प्रतिक्रिया- ‘बिहार में जंगलराज…’
‘तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी’, CM चंद्रबाबू के बड़े आरोप से मच गई सनसनी
Anupgarh News: गांव की जनता परेशान! सरपंच ने मांगी 10 हजार रूपए की रिश्वत, जानें पूरा मामला
India vs Bangladesh 1st Test: 90 साल के इतिहास में दूसरी बार हुआ ऐसा, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के टॉस हारते ही बना अनोखा रिकॉर्ड
ADVERTISEMENT