होम / भारत ने Canada से मांगी ऐसी चीज, 'भस्मासुर' Trudeau की खुल गई कलई, दुनिया पूछ रही छुपा क्या रहे हो?

भारत ने Canada से मांगी ऐसी चीज, 'भस्मासुर' Trudeau की खुल गई कलई, दुनिया पूछ रही छुपा क्या रहे हो?

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : October 26, 2024, 1:27 pm IST
ADVERTISEMENT
भारत ने Canada से मांगी ऐसी चीज, 'भस्मासुर' Trudeau की खुल गई कलई, दुनिया पूछ रही छुपा क्या रहे हो?

Canada Is Hiding Nijjar Death Certificate: क्या छुपा रहे हैं ट्रूडो

India News (इंडिया न्यूज), Canada Is Hiding Nijjar Death Certificate: इन दिनों भारत और कनाडा के रिश्तों में तल्खी सुर्खियों में बनी हुई है। ये तनाव सिर्फ और सिर्फ वहां से मौजूदा प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की कारगुजारियों की वजह से है। कनाडा के बाकी राजनेता और खुद ट्रूडो की पार्टी के लोग भी भारत के साइड में आ गए हैं। हर कोई हैरान है कि खालिस्तानियों के चक्कर में आखिर ट्रूडो खुद भस्मासुर क्यों बन गए हैं। सबकी खिलाफत लेकर वो भारत में आतंक फैलाने वालों का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, अब भारत ने भी सख्त रूख अपना लिया है और ऐसी चीज मांग ली है, जिससे ट्रूडो की पोल दुनिया के सामने खुल गई है।

दरअसल, ट्रूडो ने खालिस्तानी समर्थक हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का आरोप भारत के सिर मढ़ दिया था। यही नहीं इस केस में भारत के वरिष्ठ राजनयिकों को पर्सन्स ऑफ इंटरेस्ट भी घोषित कर दिया था। इसके बाद गुस्साकर भारत ने इन राजनयिकों को देश वापस बुला लिया था। भारत की नाराजगी देखते हुए पहले ट्रूडो को पार्टी के लोगों ने समझाया लेकिन वो नहीं माने तो उन्हीं से सांसदों ने प्रधानमंत्री से इस्तीफा मांग लिया। एक तरह से खालिस्तानियों को सपोर्ट करने के चक्कर में ट्रूडो खुद के लिए मुसीबतें खड़ी करते चले जा रहे हैं।

हमले के दर्द से चीख पड़ा ईरान, गुस्से में लाल हुए Ayatolla, दे डाली ऐसी धमकी, अब कांपेंगे Netanyahu?

अब भारत ने ट्रूडो उन्हीं की भाषा में जवाब दे डाला है। भारत ने निज्जर की मौत का सबूत मांग लिया है। भारतीय जांच एजेंसी NIA ने निज्जर का डेथ सर्टिफिकेट भेजने की मांग की है, जिस देने से कनाडा ने इनकार कर दिया है। इसके बाद तो पूरी दुनिया के सामने ये बात साबित हो गई है कि ट्रूडो भारत को झूठे आरोप में फंसाने के लिए अपनी गलत कारगुजारियां छुपा रहे हैं।

Putin को मिला भारत से दोस्ती का फायदा, PM Modi ने किया ऐसा काम, आंखें फाड़कर देखता रह गया अमेरिका, फुस्स हो गई सारी ताकत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT