होम / Indonesia: ट्रेडमिल से फिसलकर खिड़की के बाहर गिरी महिला, हुई मौत; वीडियो आया सामने-Indianews

Indonesia: ट्रेडमिल से फिसलकर खिड़की के बाहर गिरी महिला, हुई मौत; वीडियो आया सामने-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 25, 2024, 1:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Indonesia: ट्रेडमिल से फिसलकर खिड़की के बाहर गिरी महिला, हुई मौत; वीडियो आया सामने-Indianews

indonesia

India News(इंडिया न्यूज), Indonesia: लोग जिम जॉइन करते हैं ये सोचकर कि वो हेल्दी रहेंगे और एक अच्छा स्वास्थ्य पा सकेंगे लेकिन इंडोनेशिया में इससे बिल्कुल अलग हुआ है। यहां एक महिला ट्रेडमिल पर फिसली और खिड़की से बाहर जा गिरी। इस घटनाका वीडियो भी सामने आया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Dulhan Ka Video: सबको लगा यही है दुल्हन, कैमरा घूमते ही उड़ गए सबके होश, वीडियो वायरल-Indianews

जिम के तीसरी मंजिल से गिरी महिला

इंडोनेशिया में एक जिम की तीसरी मंजिल पर एक अजीबोगरीब दुर्घटना में एक युवती ट्रेडमिल से फिसलकर खिड़की से बाहर गिर गई। यह घटना इंडोनेशिया के पश्चिम कालीमंतन के पोंटियानक में मंगलवार, 18 जून को दोपहर करीब 1 बजे हुई। घटना का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें 22 वर्षीय युवती ट्रेडमिल पर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है, इससे पहले कि वह अपना चेहरा तौलिए से पोंछने के लिए रुकती। जानकारी के अनुसार वह तुरंत अपना संतुलन खो बैठी, पीछे की ओर फिसल गई और खुली खिड़की से बाहर गिर गई।

UP Thermal Power: यूपी में ताप बिजली घरों से होगा 10000 मेगावाट से ज्यादा का अतिरिक्त उत्पादन

वीडियो आया सामने

उसने खिड़की के फ्रेम को पकड़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह तीन मंजिल नीचे गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाए। पोस्टमार्टम से पता चला कि उसके सिर में गंभीर चोटें और घाव थे।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि अनाम पीड़िता अपने प्रेमी के साथ जिम आई थी, जो त्रासदी के समय दूसरी मंजिल पर व्यायाम कर रहा था। जांच में पता चला कि ट्रेडमिल और जिस खिड़की से वह गिरी थी, उसके बीच की दूरी केवल 60 सेमी थी। पुलिस ने नोट किया कि ट्रेडमिल की स्थिति ने “खतरनाक” स्थिति पैदा कर दी जिसके वजह से उस महिला की जान चली गई।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT