होम / Israel-Hamas War: अपने ही लोगों को इजरायली पुलिस प्रमुख की चेतावनी, कहा- "गाजा भेज दूंगा अगर नहीं माने तो"

Israel-Hamas War: अपने ही लोगों को इजरायली पुलिस प्रमुख की चेतावनी, कहा- "गाजा भेज दूंगा अगर नहीं माने तो"

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 22, 2023, 3:43 am IST
Israel-Hamas War: अपने ही लोगों को इजरायली पुलिस प्रमुख की चेतावनी, कहा-

India News (इंडिया न्यूज़), Israel-Hamas War: इजरायल-हमास के बीच लगातार नये- नये खुलासे हो रहे हैं जंग के दो हफ्ते हो गए है। जारी इस युद्ध में दोनों तरफ से 5000 से अधिक लोग अब तक मारे जा चुके हैं। इस युद्ध में मारे गए आम फिलिस्तीनी के लिए इजरायल में कुछ लोग प्रदर्शन भी कर रहे हैं जिसको लेकर इजरायल के पुलिस प्रमुख ने बेहद सख्त बयान दिया है। वहीं पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाई है।

प्रदर्शनकारियों को पुलिस प्रमुख की चेतावनी

पुलिस प्रमुख कोबी शबताई ने अपने मीडिया में बातचीत के दौरान कहा है कि, “इजरायल में गाजा के समर्थन में प्रदर्शन करने वालों को बसों में भरकर गाजा भेज दिया जाएगा। (Israel-Hamas War) जहां इजरायल बीते दो हफ्ते से बमबारी कर रहा है, वहीं बुधवार को पुलिस गाजा के समर्थन में विरोध करने वाले अपने 6 नागरिकों को गिरफ्तारी की है। इजरायली मीडिया में संबोधन कर पुलिस के प्रमुख शबताई ने कहा कि, “प्रदर्शनकारियों को गाजा भेज दूंगा…अगर नहीं माने तो।”

63 लोगों को किया जा चुका गिरफ्तार

इसके साथ ही पुलिस प्रवक्ता एली लेवी ने आर्मी रेडियो को बताया कि, 7 अक्टूबर को युद्ध होने के बाद से गाजा या आतंकवाद को समर्थन देने वाले या शांति को भड़काने के संदेह में 63 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस सोशल मीडिया के जरिए पहचान भी कर रही है। जो लोग गाजा पट्टी पर नियंत्रण रखने वाले हमास के साथ अपना समर्थन जता रहे हैं, उन्हें ही गिरफ्तार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT