होम / Maryland State Lockdown: मेरीलैंड स्टेट हाउस में लगा था लॉकडाउन, जानें वजह

Maryland State Lockdown: मेरीलैंड स्टेट हाउस में लगा था लॉकडाउन, जानें वजह

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 1, 2024, 11:15 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Maryland State Lockdown: एनापॉलिस में मेरीलैंड की राजधानी में सुरक्षा कारणों की वजह से गुरुवार की शाम पांच बजे तक लॉकडाउन लगाया गया था। जिसकी जानकारी गवर्नर के कार्यालय की तरफ से एक बयान जारी कर दी गई थी। जहां गवर्नर ने कहा था कि, “सुरक्षा कारणों से मेरीलैंड स्टेट हाउस में लॉकडाउन लगाया गया है। इस समय अन्य कोई जानकारी नहीं है। बयान में आगे कहा गया, स्टाफ, कर्मियों और कम्यूनिटी के सदस्यों को सुरक्षित स्थानों पर रहकर पुलिस या कानून प्रवर्तन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए।

ये भी पढ़े:-Lok Sabha Election: लोकसभा में BJP जीती चुनाव तो सिलेंडर की कीमत होगी 2 हजार’, सीएम ममता बनर्जी ने दिया विवादित बयान

लोगो को घर में रहने के निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, आसपास के इलाकों में रहने वाले स्थानीय लोगों को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया था। उन्हें अपने दरवाजों को लॉक करने के साथ घरों की बत्तियां बुझाने का आदेश दिया गया था। आधे घंटे बाद इलाके में लॉकडाउन लगाया गया। मेरीलैंड स्टेट पुलिस स्टेट हाउस बिल्डिंग के भीतर शरण लेने वाले स्टाफ और कर्मियों को वहां से बाहर निकालने की कोशिश करने लगी। सैनिकों ने मेरीलैंड स्टेट हाउस में तलाशी ली।

ये भी पढ़े:-Israel Hamas war: गाजा में ट्रक से कुचले जाने की घटना पर तुर्की ने कहा- यह मानवता के खिलाफ अपराध

ये भी पढ़े:- Lok Sabha Election: रातभर सीईसी की बैठक में शामिल रहे पीएम मोदी, बहुमत को लेकर हुई एसे प्लानिंग

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT