होम / Ohio Shooting: अमेरिका के ओहियो में गोलीबारी से मचा हरकंप, 1 व्यक्ति की गई जान 24 घायल-Indianews

Ohio Shooting: अमेरिका के ओहियो में गोलीबारी से मचा हरकंप, 1 व्यक्ति की गई जान 24 घायल-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 3, 2024, 3:13 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Ohio Shooting: अमेरिका के ओहियो में गोलीबारी से मचा हरकंप, 1 व्यक्ति की गई जान 24 घायल-Indianews

Ohio shooting

India News(इंडिया न्यूज),Ohio Shooting: अमेरिका के ओहिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रविवार को ओहियो के अक्रोन में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए। जिसके बारे में जानकारी देते हुए शहर के मेयर और पुलिस प्रमुख ने बताया कि अधिकारियों ने गोलीबारी की सूचना मिलने के तुरंत बाद 911 कॉल का जवाब दिया और केली एवेन्यू और 8वें एवेन्यू के क्षेत्र में कई पीड़ितों को गोली लगी।

अधिकारियों का बयान

वहीं इस मालमे में शहर के अधिकारियों ने कहा कि जांच की जा रही है और कोई और संदिग्ध जानकारी उपलब्ध नहीं है। शहर के अधिकारियों ने उन निवासियों से आग्रह किया जिनके पास गोलीबारी के बारे में जानकारी हो सकती है कि वे आगे आएं।

Global Warming: वेनेजुएला दक्षिण अमेरिका में सभी ग्लेशियर खोने वाला पहला देश बना, साल 2100 तक 80% गायब होने का अनुमान- Indianews

एक संयुक्त बयान में, अक्रोन के मेयर शम्मास मलिक और पुलिस प्रमुख ब्रायन हार्डिंग ने कहा, “हम जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाएंगे, और ऐसा करने के लिए हमें अपने समुदाय की मदद की आवश्यकता है। जिन लोगों को इस भयानक गोलीबारी के बारे में जानकारी है – हमें आगे की हिंसा और प्रतिशोध को रोकने के लिए आपकी आवाज़ की आवश्यकता है। यह गुमनाम रूप से किया जा सकता है।

मलिक और हार्डिंग का बयान

मलिक और हार्डिंग ने कहा, “आज सुबह, हमारा शहर बेवजह हिंसा की तबाही से थर्रा रहा है। दो दर्जन से ज़्यादा पीड़ितों के साथ, आज पूरे अक्रोन में दर्द और आघात गूंज रहा है क्योंकि हम जवाब खोज रहे हैं। हमारे शहर में हिंसा के सभी कृत्यों की तरह, हमारी संवेदनाएं पीड़ितों और उनके प्रियजनों के साथ हैं।

Israel-Hamas War: गाजा में युद्धविराम पर नेतन्याहू ने बदले सुर, बाइडन की योजना पर उठाए सवाल-Indianews

पुलिस का बयान

पुलिस के अनुसार, कुल 25 लोग गोली लगने के शिकार हुए, जिनमें वह व्यक्ति भी शामिल है जिसकी मौत हो गई। CNN को दिए गए एक बयान में, अस्पताल ने कहा कि गोली लगने से घायल हुए सात रोगियों को इलाज के लिए क्लीवलैंड क्लिनिक अक्रोन जनरल में भर्ती कराया गया, जिनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT