होम / Pakistan News: बलूचिस्तान में चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर विस्फोट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Pakistan News: बलूचिस्तान में चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर विस्फोट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 5, 2024, 7:20 am IST
Pakistan News: बलूचिस्तान में चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर विस्फोट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Pakistan News

India News (इंडिया न्यूज),Pakistan News: पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव को लेकर पाकिस्तान की सियासत में जबरदस्त गर्माहट देखने को मिल रही है। जिसके बाद हमले भी लगातार रूप से बढ़ गए है। जानकारी के लिए बता दें कि, रविवार को बलूचिस्तान में चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर विस्फोट होने की खबर सामने आ रही है जिसके बाद से आसपास के इलाके में भगदड़ सी मच गई।

आरोपियों के तालाश में जुटी पुलिस

वहीं इस मामले को लेकर बलूचिस्तान पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि, ईसीपी दफ्तर के गेट के बाहर विस्फोटक रखा गया था, जिसमें विस्फोट हो गया। विस्फोटक के प्रकृति की जांच की जा रही है। इसके साथ ही खबर ये सामने आ रही है कि, पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी है। अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। जिसके बाद कायास ये लगाए जा रहे है कि, जल्द ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होंगे। ट

पाकिस्तान आम चुनाव में बवाल की आशंका

पाकिस्तान आम चुनाव होने से पहले जबरदस्त बवाल मचने की संभावना दिख रही है। जहां पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आम चुनाव 2024 की रेस में काफी आगे माना जा रहा है। वहीं चार मुकदमों में दोषी करार दिए गए इमरान का आरोप है कि उन्हें मनगढ़ंत मामलों में दंडित किया जा रहा है। उन्होंने समर्थकों से अपील की है कि उनके खिलाफ साजिश करने वाले लोगों को उखाड़ फेंकने के लिए चुनाव में बड़ी संख्या में मतदान करें।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT