होम / Pakistani Actress Accused of Making Nude Video चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा रखती थी आरोपी एक्ट्रेस

Pakistani Actress Accused of Making Nude Video चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा रखती थी आरोपी एक्ट्रेस

Sachin • LAST UPDATED : December 10, 2021, 1:25 pm IST

इंडिया न्यूज, लाहौर:

Pakistani Actress Accused of Making Nude Video आरोप है कि इस कैमरे के जरिए वह नाटक में काम करने वाली 4 ऐक्ट्रेसेस के न्यूड वीडियो बनाना चाहती थी। बाद में खुशबू (Pakistani actress khushboo) ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की और आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी दी।

Pakistani actress MMS: पाकिस्तानी फिल्म एक्ट्रेस (Pakistani actress Nude Video) पर आरोप लगा है कि उसने अपने साथ काम करने वाली एक एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो बनवाया। गुरुवार को लाहौर पुलिस ने मीडिया को बताया कि आरोपी एक्ट्रेस अपनी साथी एक्ट्रेस का कपड़े बदलते हुए वीडियो बना लेती थी। इस मामले में पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की साइबर क्राइम विंग ने ऐक्ट्रेस खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है।

Pakistani Actress Accused of Making Nude Video
Pakistani Actress Accused of Making Nude Video

changing room MMS: रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर एक्ट्रेस खुशबू और उसके साथ काशिफ खान पर लाहौर के एक थिएटर के चेंजिंग रूम में कैमरा छिपाकर अश्लील वीडियो बनाए जाने के आरोप हैं। इन न्यूड वीडियोज के जरिए ये दोनों, अपनी साथी कलाकारों को ब्लैकमेल करना चाहते थे। एक अधिकारी ने बताया, ‘खुशबू ने एक थिएटर में काम करने वाले कर्मचारी काशिफ खान को 1 लाख रुपये दिए थे ताकि वह चेंजिंग रूम में एक कैमरा छिपाकर लगा दे और एक्ट्रेस दूसरी एक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो ले सके।

वायरल हुआ न्यूड वीडियो (Pakistani Actress Accused of Making Nude Video)

Actress Nude Video: आरोप है कि इस कैमरे के जरिए वह नाटक में काम करने वाली 4 ऐक्ट्रेसेस के न्यूड वीडियो बनाना चाहती थी। बाद में खुशबू ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की और आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी दी।सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस का न्यूड वीडियो वायरल हो रहा है।

जिस पर संज्ञान लेते हुए थिएटर मालिक ने फेडरल इन्वेटिगेशन एजेंसी से संपर्क कर केस दर्ज कराया है। इस न्यूड वीडियो को आज कई सोशल मीडिया पर फैलते देखा गया। इसलिए लाहौर पुलिस सतर्क हो गयी है और वीडियो शेयर करने वालो पर जल्द से जल्द कार्यवाही करेगी।

FIR कराई गयी दर्ज 

थिएटर के मालिक तारिक महमूद ने कहा, ‘खुशबू अपनी साथी ऐक्ट्रेसेस से जलन की भावना रखती थी। उनके बिच मे कुछ दिन पहले लड़ाई भी हुई थी। उनसे लड़ाई के बाद उसे एक नाटक से बाहर भी निकाल दिया गया था।’

पुलिस ने बताया है कि काशिफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि खुशबू ने गिरफ्तारी से पहले ही 21 दिसंबर तक की अग्रिम जमानत ले ली है। वहीं सोशल मीडिया पर खुशबू को लोग काफी भला बुरा कह रहे हैं। पाकिस्तान जैसे कंजरवेटिव देश में ऐसी घटाएं लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं।

Pakistani Actress Accused of Making Nude Video

Christmas 2021 Messages for Family Far Away

READ ALSO : Christmas Greeting Card Messages for Facebook 2021

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

America: ‘यात्रा न करें…’ अमेरिका ने वेनेज़ुएला के लिए फिर से जारी की गंभीर चेतावनी, जानिए क्यों- Indianews
Uber Driver: कैब खराब होने के बाद उबर ड्राइवर के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो-Indianews
बाप रे बाप यहां विलुप्त हो गई सुबह! रात के बाद सीधे दोपहर होते ही पगला रहे लोग
SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 176 रन का लक्ष्य -India News
Commentary Panel: ICC ने किया टी20 विश्व कप के लिए कमेंटेटर्स का एलान, दिनेश कार्तिक समेत 4 भारतीय पैनल में शामिल -India News
Rafah Attack: राफ़ा में तुरंत रोकें सैन्य आक्रमण, इजरायल को विश्व न्यायालय ने दिया आदेश -India News
Money Vastu Tips: इस समय पर भूलकर भी पैसों का ना करें लेनदेन, वरना झेलने पड़ सकते हैं यह भारी नुकसान -Indianews
ADVERTISEMENT