होम / Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान की पत्नी का दावा, कहा- 'जेल में ही मेरे पति को दिया जा सकता है जहर'

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान की पत्नी का दावा, कहा- 'जेल में ही मेरे पति को दिया जा सकता है जहर'

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : August 19, 2023, 9:26 am IST

India news (इंडिया न्यूज़), Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की पत्नी ने कहा है कि उन्हें अपनी पति का मौत का डर सनाने लगा है। जेल में बंद अपने पति की सुरक्षा  पर चिंता जताते हुए बुशरा बीबी ने कहा कि, मेरे पति को जेल में जहर दिया जा सकता है। उन्होंने कहा है कि मेरे पति और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को अदियाला जेल में रखना चाहिए। इसके लिए हमने पंजाब प्रात के होम सेक्रेटरी को पत्र भी लिखा है। उन्होंने आगे कहा बीना किसा वजह के मेरे पति को कैद कर लिया गया है।

साल के अंत में आम चुनाव नहीं लड़ पाएंगे इमरान 

इमरान खान को कुछ दिन पहले ही तोशाखान मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें को कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है। दरअसल इमरान खान पर आरोप है कि उन्होंने अपने प्रधानमंत्री के कार्यकाल के समय सरकार संम्पती को कम किमत में बेंच दिया। इमरान के दोषी करार दिए जाने के बाद पाकिस्तानी चुनाव आयोग ने उन्हें पांच साल तक चुनाव लड़ने पर रोक भी लगा दिया है। 2023 के अंत में पाकिस्तान में आम चुनाव भी होना है, जिसमें पूर्व पीएम इमरान खान चुनाव लड़ने से वंचित हो जाएंगे ।

पहले भी हत्या का प्रयास करने का आरोप 

इमरान खान की पत्नी ने कहा कि जेल नियम के अनुसार मेरे पति को एक निजी डाक्टर से मेडिकल कराने का अधिकार है। उन्होंने आगे कहा की पहले भी मेरे पति की हत्या करने का प्रयास किया गया था। हत्या करने के आरोप में शामिल लोगों अभी भी घुम रहे है उन्हें गिरफ्तार तक नहीं किया गया है। कुछ दिन पहले पाकिस्तान पिपुल्स पार्टी ने भी अपने नेता को लेकर चिंता जाहिर की थी । पार्टी के तरफ से कहा गया था कि मेरे नेता और पूर्व पीएम को जेल में जहर दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

45 Kg Of Honeycomb: बच्ची को बेडरूम से आती थी हैरान करने वाली आवाजें, खुली पोल तो चौक गए सब-Indianews
Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews
Jammu: सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने दुश्मनों के मंसूबे पर फेरा पानी, पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर- indianews
Summer Vaction Looks: इस गर्मियों में ले जैस्मिन भसीन से, कूल ऑउटफिट टिप्स -Indianews
Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews
Varanasi: जरूरत से ज्यादा जिम करना व्यक्ति को पड़ा भारी, बेहोश होने से गई जान-Indianews
Indonesia Dual Citizenship: इंडोनेशिया कर रहा दोहरी नागरिकता देने की तैयारी, यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
ADVERTISEMENT