होम / Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews

Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 4, 2024, 8:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Texas Tornado: टेक्सास के एक परिवार का समर्थन करने के लिए एक GoFundMe पेज स्थापित किया गया है। जिसका घर गुरुवार को एक बवंडर से नष्ट हो गया था। परिवार को तूफान चेज़र फ़्रेडी मैककिनी ने बचाया था। जो हॉले में बवंडर पर नज़र रख रहा था। बवंडर के रास्ते की लाइव स्ट्रीमिंग करते समय, मैककिनी ने काउंटी रोड 458 को तोड़ते हुए बवंडर को देखा, जिसने परिवार के घर को पूरी तरह से नष्ट कर दिया। फिर उसने परिवार को सड़क पर भागते देखा। उनमें एक महिला भी थी जिसके हाथ में एक बच्चा था। मैकिनी ने तुरंत उन्हें अपने वाहन में बैठने के लिए कहा और उन्हें निकटतम अस्पताल ले गया।

  • टेक्सास टॉरनेडो से तबाही
  • GoFundMe पेज स्थापित
  • दान की मांग

US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News

तस्वीरें साझा कर कहा शुक्रिया 

शुक्रवार को, परिवार के एक रिश्तेदार ब्रैडी लिन मैक्वीन ने अस्पताल की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें मैककिनी के वीरतापूर्ण कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त किया गया। “मेरी चचेरी बहन और उसके परिवार की देखभाल करने के लिए धन्यवाद फ्रेडी। हम सभी आपके बहुत आभारी हैं कि आप वहां थे।

सभी के लिए एक अपडेट के रूप में, वे बहुत परेशान हैं, लेकिन उन सभी को छुट्टी दे दी गई है और वे दादा-दादी के पास रात बिता रहे हैं।” ” उन्होंने लिखा था। उसी का जवाब देते हुए, मैककिनी ने लिखा, “मैं अपने जीवन में कभी भी इससे अधिक साहसी परिवार से नहीं मिला। केसी और वेस आप लोग बिल्कुल रॉक स्टार हैं। मुझे खुशी है कि आप लोग बेहतर कर रहे हैं। इस अपडेट को साझा करने के लिए धन्यवाद ब्रैडी ।”

Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News

GoFundMe

वेस और केसी लैम्बर्ट और उनके बच्चों लेन और एली के रूप में पहचाना जाने वाला परिवार अब दान मांग रहा है। “नमस्ते, मेरा नाम ब्रैडी मैक्वीन है और मैं अपने चचेरे भाई और उसके परिवार की रिकवरी में मदद कर रहा हूं। वेस और केसी लैम्बर्ट, और उनके बच्चे लेन और एली। उन्हें परिवर्तन और अपने जीवन के पुनर्निर्माण और ईआर को कवर करने में मदद करने के लिए धन की आवश्यकता होगी बिल,” GoFundMe बताता है। GoFundMe अभियान ने अपने $75,000 के लक्ष्य तक कुछ ही घंटों में $61,050 USD एकत्र कर लिए।

India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT