होम / इंसान नहीं राक्षस है ये 94 साल का बूढ़ा…अमेरिका से लेकर मलेशिया तक दुनिया भर के लड़कियों के साथ किया ये घिनौना काम, पावर इतना कि कांप जाते थे लोग

इंसान नहीं राक्षस है ये 94 साल का बूढ़ा…अमेरिका से लेकर मलेशिया तक दुनिया भर के लड़कियों के साथ किया ये घिनौना काम, पावर इतना कि कांप जाते थे लोग

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 23, 2024, 3:51 pm IST

Mohamed Al Fayed

India News (इंडिया न्यूज),Mohamed Al Fayed:मिस्र के एक अरबपति के मरने के बाद उसको लेकर जो खुलासे हो रहे हैं उसे जान पूरी दुनिया हैरान है। बता दें इस शख्स पर एक-दो नहीं बल्कि 37 से ज्यादा महिलाओं ने रेप का आरोप लगाया है। लोग उसे ‘राक्षस’ कह रहे हैं। मिस्र के इस अरबपति का नाम मोहम्मद अल फयाद है। ब्रिटेन की राजकुमारी डायना के साथ एक कार दुर्घटना में उसके बेटे डोडी अल फयाद की मौत हो गई थी। अल फयाद मशहूर लग्जरी डिपार्टमेंटल स्टोर हर्ड्स के मालिक थे। पिछले साल 94 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई। इसके बाद एक-एक कर महिलाएं सामने आने लगीं। कोर्ट में केस दर्ज होने लगे। अब वकीलों ने बताया है कि अब तक 37 महिलाओं ने केस दर्ज कराया है। उस पर रेप का आरोप लगा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये महिलाएं किसी एक देश की नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया और मलेशिया से लेकर इटली और अमेरिका तक की महिलाओं ने अल फयाद पर रेप का आरोप लगाया है।

20 से अधिक महिलाओं ने दी गवाही

पांच महिलाओं ने बताया कि जब वे लंदन में हरद के स्टोर में काम कर रही थीं, तब अल फय्याद ने उनके साथ बलात्कार किया। कोर्ट में 20 से अधिक महिलाओं ने गवाही भी दी है। इनमें से एक लड़की की उम्र महज 16 साल थी, जब अल फय्याद ने उसके साथ क्रूरता की। बीबीसी ने इस पर ‘अल-फय्याद- द प्रिडेटर एट हरद’ नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। इसमें महिलाओं ने जो बातें बताई हैं, उसे जानकर लोग दंग रह गए। अल फय्याद ही नहीं, कई अन्य लोगों ने भी महिलाओं के साथ गलत काम किया, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने की बजाय अल फय्याद इसे छिपाता रहा।

स्टोर ने मांगी माफी

हेरोल्ड के स्टोर के नए मालिक भी खुलासे से हैरान हैं। स्टोर ने इसके लिए माफी भी मांगी है। महिलाओं का केस लड़ रहे डीन आर्मस्ट्रांग ने बताया कि इनमें से ज्यादातर लड़कियां वहां पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर काम करती थीं। अल फय्याद इंसान नहीं बल्कि राक्षस था। उसने कई लड़कियों पर कई बार हमला किया। उसने उन्हें अपना शिकार बनाया। 19 साल की लड़की ने बताया, “मुझसे पूछे बिना ही एड्स की जांच करवाई गई। मेरी यौन संचारित बीमारियों की जांच की गई। मेरी वर्जिनिटी की जांच की गई। जब कई लड़कियों ने आवाज उठाने की कोशिश की तो उन्हें धमकाया गया। उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। अब यह पूरी कहानी कोर्ट में सामने आ रही है।”

Israeli को खाए जा रहा Hamas के इस खूंखार नेता का भूत, मौत के बाद भी मिल रहे डरावने इशारे, निगल चुका है सैंकड़ों जानें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP News: लखनऊ में डेंगू का प्रकोप, 24 घंटे में मिले 21 मरीज
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज के इस सपने को जान आपको भी हो जाएगा अपने जन्मभूमि से प्यार…,अमेठी को लेकर बड़ा संकेत
घर के पास लगे इस पेड़ के पत्ते Cholesterol को जड़ से कर देंगे खत्म, केवल 7 दिनों में ही शरीर से फेंक देगा बाहर
क्या आपके घर में भी रहते है दिन रात कलेश? गंगाजल की सिर्फ एक बूंद का ये उपाय 3 दिन में खत्म कर देगा ग्रह कलेश!
Nalanda News: ये कैसा अजूबा! अचानक मुर्दा हुआ जिंदा- ‘मैं जिंदा हूं…’
धरती पर आने वाली है बड़ी तबाही! क्षुद्रग्रहों की बढ़ती बारिश से अलर्ट मोड पर NASA
China को औकात दिखाने के लिए PM Modi ने खोल दिया खजाना, अमेरिका के इस खास शख्स के कान में कही बड़ी बात
ADVERTISEMENT