होम / 26 फरवरी से लापता दो भारतीय नागरिक Ivory Coast के आबिदजान में पाए गए मृत, जांच शुरू

26 फरवरी से लापता दो भारतीय नागरिक Ivory Coast के आबिदजान में पाए गए मृत, जांच शुरू

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 2, 2024, 11:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indian National found Dead: आइवरी कोस्ट के आबिदजान में दो भारतीय नागरिक मृत पाए गए। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इथियोपिया में भारतीय नागरिकों की हत्या कर दी गई। वे इथियोपिया के रास्ते आइवरी कोस्ट जाने वाली कनेक्टिंग फ्लाइट में सवार थे।

भारतीय दूतावास द्वारा ट्वीट:

आइवरी कोस्ट में भारतीय दूतावास ने ट्वीट कर कहा, “आबिदजान में दो भारतीय नागरिक मृत पाए गए हैं। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूतावास मृत व्यक्तियों के परिवार को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है और जांच में तेजी लाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है।”

ये भी पढ़ें- पार्टी की पहली सूची की घोषणा के बाद PM Narendra Modi का संदेश…, कहा- काशी के लोगों को नमन

मृतक के बेटे करण गोयल ने क्या कहा?

मृतकों की पहचान संजय गोयल और उनकी पत्नी संतोह गोयल के रूप में हुई है। वे इथियोपिया से कनेक्टिंग फ्लाइट से दिल्ली से आइवरी कोस्ट की यात्रा कर रहे थे। वे 26 फरवरी से लापता थे। मृतक के बेटे करण गोयल की शिकायत के अनुसार, 27 फरवरी को संजय और संतोष 24 घंटे पहले इथियोपियाई एयरलेन की उड़ान ईटी 687 से इथियोपिया में उतरे थे। उन्हें अगली उड़ान से उतार दिया गया है और वे इथियोपिया में ही हैं और हम कल से उनसे बात नहीं कर पा रहे हैं। हमें नहीं पता कि उन्हें क्यों उतारा गया, हमने इथियोपिया में भारतीय दूतावास से भी संपर्क किया है लेकिन नहीं।

करण ने शिकायत में कहा,  अभी तक कुछ नहीं मिला है और इथियोपियाई एयरलाइंस कह रही है कि वे आबिदजान पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा, वे पिछले 36 घंटों से लापता हैं। इन दो दिनों के बाद भी हम निश्चित नहीं हैं कि वे इथियोपिया में हैं या आबिदजान में और यहां तक कि एयरलाइंस भी इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही हैं।

ये भी पढ़ें- BJP Candidates List 2024: मोदी वाराणसी राजनाथ लखनऊ से उम्मीदवार, UP में पुराने चेहरों पर भरोसा, बीजेपी के 51 उम्मीदवारों की लिस्ट में 44 सीटिंग सांसद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT