होम / Trump on mark zuckerberg: मार्क जुकरबर्ग ने 'माफी मांगी और कहा वह डेमोक्रेट्स का समर्थन नहीं करेंगे', ट्रम्प का दावा

Trump on mark zuckerberg: मार्क जुकरबर्ग ने 'माफी मांगी और कहा वह डेमोक्रेट्स का समर्थन नहीं करेंगे', ट्रम्प का दावा

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 3, 2024, 6:40 am IST

Trump

India News (इंडिया न्यूज), Trump on mark zuckerberg: अमेरिका की उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस ने आधिकारिक तौर पर अपनी उम्मीदवारी की घोषणा तब की थी। जब मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन ने 20 जुलाई को दूसरे कार्यकाल के लिए दौड़ से हटने की ऐलान किया। वहीं डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार आगामी छह अगस्त से उन राज्यों का चार दिवसीय दौरा करेंगी, जहां पर कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। उनके चुनाव प्रचार अभियान दल ने 1 अगस्त को यह ऐलान किया।

दरअसल उपराष्ट्रपति ने पहले ही धन उगाहने के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, साथ अखाड़ों में भीड़ जुटाई है और बाइडेन पर ट्रंप की बढ़त को खत्म कर दिया है। चुनावी माहौल है ऐसे में बयानों का दौर जारी है। अब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि फेसबुक के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में उन्हें सेंसर करने के लिए माफ़ी मांगने के लिए फ़ोन किया और आश्वासन दिया

  • मार्क जुकरबर्ग ने “माफ़ी मांगी”
  • डोनाल्ड ट्रंप का दावा
  • धन उगाहने के रिकॉर्ड

डोनाल्ड ट्रंप का दावा

डोनाल्ड ट्रंप  ने कहा कि वे “किसी डेमोक्रेट का समर्थन नहीं करेंगे”। “तो, मार्क जुकरबर्ग ने मुझे फ़ोन किया। सबसे पहले, उन्होंने मुझे कुछ बार फ़ोन किया। उन्होंने इवेंट के बाद मुझे फ़ोन किया और कहा, ‘यह वाकई आश्चर्यजनक था, यह बहुत बहादुरी भरा था,'” ट्रंप ने फ़ॉक्स न्यूज़ को दिए एक साक्षात्कार में बताया। “उन्होंने वास्तव में घोषणा की कि वे किसी डेमोक्रेट का समर्थन नहीं करेंगे क्योंकि वे ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि वे उस दिन मेरे द्वारा किए गए काम के लिए मेरा सम्मान करते हैं,” ट्रंप ने कहा।

उन्होंने कहा, “वे इस पर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि उन्होंने इसे ठीक कर दिया है। मुझे नहीं लगता कि वह 500 मिलियन डॉलर के साथ वह काम कर रहे हैं जो उन्होंने पांच साल पहले किया था।”

5 अगस्‍त के बाद पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, बरसेगा बेशूमार दौलत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT