होम / Woman Shot Dead in Jersey: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स ने पंजाब की दो महिलाओं पर चलाई गोली, एक की मौत-Indianews

Woman Shot Dead in Jersey: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स ने पंजाब की दो महिलाओं पर चलाई गोली, एक की मौत-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 16, 2024, 12:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Woman Shot Dead in Jersey: अमेरिका के न्यूजर्सी में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पंजाब की दो महिलाओं को गोली मार दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना बुधवार (12 जून) की सुबह न्यूजर्सी के कार्टरेट में रूजवेल्ट एवेन्यू पर एक घर के बाहर हुई।

अमेरिकी मीडिया के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया गया कि अपनी रिपोर्ट में बताया है कि गोलीबारी के आरोपी की पहचान 19 वर्षीय गौरव गिल के रूप में हुई है, जिसे कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

Aloe Vera Gel Benefits: जानें एलोवेरा जेल लगाने के सही तरीका, मिलेंगे भरपूर फायदे-Indianews

भारतीय महावाणिज्य दूतावास ने संवेदना की व्यक्त

अमेरिका में भारतीय महावाणिज्य दूतावास ने घटना पर संवेदना व्यक्त की और पीड़ितों की पहचान जसवीर कौर और गगनदीप कौर के रूप में की। भारतीय महावाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार (14 जून) की सुबह एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “न्यू जर्सी के कार्टरेट में रूजवेल्ट एवेन्यू पर हुई गोलीबारी में जसवीर कौर की दुखद मौत और गगनदीप कौर के घायल होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हम मृतक के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। भारतीय महावाणिज्य दूतावास मामले की आगे की जांच के लिए आरडब्ल्यूजे बरनबास हेल्थ और कार्टरेट पुलिस विभाग के संपर्क में है।

महिलाओं को गोली मारने का क्या है मकसद

घटना के बाद दोनों महिलाओं को एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार, पीड़ितों में से एक, 29 वर्षीय जसवीर कौर ने गोली लगने के कारण दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल महिला जसवीर कौर की चचेरी बहन है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने अभी तक आरोपी के संभावित मकसद या उसके और पीड़ितों के बीच किसी संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। गोलीबारी की जांच जारी है।

Pakistan: पाकिस्तान टीम तीन ग्रुपों में बंटी, पाकिस्तान के टी20 विश्व कप से बाहर होने के पीछे का हुआ खुलासा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT