होम / MI VS LSG 3 nd wicket : लखनऊ को लगा तीसरा बड़ा झटका, स्टोइनिस 10 रन बनाकर हुए आउट

MI VS LSG 3 nd wicket : लखनऊ को लगा तीसरा बड़ा झटका, स्टोइनिस 10 रन बनाकर हुए आउट

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 16, 2022, 5:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

MI VS LSG 3 nd wicket इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 26वें मुकाबले में ब्रेबोन स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रहा है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर लखनऊ के खिलाफ पहले गेंदबाजी चुनी है। लखनऊ की तरफ से केएल राहुल (KL Rahul) और डीकाक (Dekak) ने पारी की शुरुआत की। अब तक लखनऊ ने 16.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए हैं। राहुल 81 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Lucknow innings, Rahul’s half-century

लखनऊ की तरफ से हर बार की तरह पारी की शुरुआत केएल राहुल और क्विवंटन डीकाक ने की। दोनों ने टीम को तेज शुरुआत दी लेकिन छठे ओवर में डीकाक के रूप में टीम को पहला झटका लगा। उन्हें डेब्यू कर रहे फैबियन एलन ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। उन्होंने 24 रन की छोटी से पारी खेली।

Both teams landed with changes

मुंबई और लखनऊ के टीम में आज के मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया गया है। मुंबई ने बेसिल थंपी की जगह पर फाबियान एलन के प्लेइंग इलेवन में जगह दी है जबकि लखनऊ ने कृष्णप्पा गौतम की जगह मनीष पांडे को मौका दिया है।

Also Read : MI VS LSG 2nd wicket : लखनऊ ने गंवाया अपना दूसरा विकेट

Also Read : Indians face Lucknow Super Giants मुंबई ने टास जीतकर लखनऊ के खिलाफ पहले गेंदबाजी चुनी, राहुल और मनीष पांडे ने खेली अर्धशतकीय साझेदारी

Also Read : Getting good sleep is very important नींद पूरी न होने पर भी होता है सिर दर्द और चिड़चिड़ापन , जानें सोने का सही तरीका

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT