होम / IPL 2022 : मैदान पर खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, स्टेडियम में वाइफ मचा रही धमाल

IPL 2022 : मैदान पर खिलाड़ी दिखा रहे कमाल, स्टेडियम में वाइफ मचा रही धमाल

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

IPL 2022 का रोमांच इन दिनों देखते ही बन रहा है। मैदान पर एक तरफ खिलाड़ी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से कमाल दिखा रहे हैं तो वहीं स्टैंड में खड़ी कई खिलाड़ियों की पत्नियां भी सुर्खियां बटोर रही हैं। शनिवार को 2 मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया। यह मैच आखिरी ओवर तक चला जिस कारण इस मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। लेकिन आखिर में राहुल तेवतिया ने गुजरात को मैच जितवा दिया।

IPL 2022
Anushka Sharma

विराट कोहली (Virat kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (anushka sharma) भी यह मुकाबला देखने पहुंची थीं। विराट कोहली ने इस मैच में हाफ सेंचरी लगाई। इन पलों का अनुष्का ने खूब लुत्फा उठाया। हालांकि विराट कोहली काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं लेकिन इस मैच में 58 रन की जबरदस्त पारी खेली। ऐसे में स्टैंड्स में बैठीं अनुष्का ने स्टैंडिंग ओवेशन देकर जश्न मनाया।

IPL 2022
Natasha and Ridhi

अनुष्का शर्मा ग्रीन एंड व्हाइट ड्रेस पहनकर मैच देखने पहुंची थीं, उनका ये डैशिंग अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके फैन्स भी अनुष्का की ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान अनुष्का ही नहीं बल्कि अन्य खिलाड़ियों की पत्नियां भी स्टैंड में खूबर इंजाय करती नजर आई। मैच के दौरान गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की वाइफ नताशा स्टेनकोविक (natasa stankovic) और राहुल तेवतिया Rahul Teotia) की वाइफ ऋद्धि (Riddhi) भी नजर आईं।

IPL 2022

इस मैच में राहुल तेवतिया ने बेहतरीन प्रदर्शन कर गुजरात को जीत दिलाई। राहुल तेवतिया ने 25 बॉल में 43 रनों की पारी खेली और आखिरी में आकर एक बार फिर अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच से पहले वह अपनी वाइफ ऋद्धि का हाथ थामे हुए ग्राउंड में जाते हुए दिख रहे थे। यइ तस्वीर आईपीएल ने शेयर की है।

IPL 2022 : रोहित आउट तो रीतिका हुई मायूस, दिलासा देने आई अश्वि की पत्नी प्रीति

IPL 2022
रोहित शर्मा के आउट होने पर मायूस हुई पत्नी रीतिका को गले लगाती प्रीति

वहीं दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल के बीच था। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन का पहला मैच जीता है। इससे पहले लगातार 8 मैच गंवाए थे। इस मैच में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। रोहित शर्मा मात्र 2 रन के स्कोर पर आर अश्विन का शिकार बने। जैसे ही रोहित शर्मा आउट हुए तो स्टैंड में बैठी अपनी वाइफ रीतिका मायूस हो गई। हालांकि, उनके पीछे मौजूद जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन तालियां बजा रही थीं।

IPL 2022
अश्विन की बॉल पर आउट होते रोहित शर्मा

लेकिन ये आईपीएल की खूबसूरती है कि जिस अश्विन ने रोहित का आउट किया, उन्हीं की पत्नी प्रीति से रोहित की पत्नी रीतिका का मायूस चेहरा देखा न गया। प्रीति अपनी सीट से उठीं और रितिका के पास जाकर उन्हें गले से लगा लिया। इधर अश्विन ने रोहित को आउट किया था तो उधर उनकी पत्नी रोहित की बीवी को दिलासा दे रही थीं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ सुपर जाइंट्स के सीईओ Raghu Iyer रोड एक्सीडेंट में हुए चोटिल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT