होम / IPL 2023: प्रीति जिंटा के लिए फैन ने लिखी यह बात, अनोखा पोस्टर देख आप भी हो जायेंगे हैरान 

IPL 2023: प्रीति जिंटा के लिए फैन ने लिखी यह बात, अनोखा पोस्टर देख आप भी हो जायेंगे हैरान 

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 16, 2023, 2:24 pm IST

IPL 2023:आईपीएल के 16वें सीजन का 21वां मैच शनिवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। टॉस जीत कर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। मैच में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था। बता दे मैच में शिखर धवन के जगह टीम की कप्तानी सैम करन ने संभाला था, चोट के कारण शिखर मैच को नहीं खेल पाए थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 159 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब ने 19.3 ओवर में आठ विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सिकंदर रजा पंजाब के लिए जीत के हीरो रहे। इस मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले। इनमें से कुछ फैंस कुछ अनोखे पोस्टर और प्लेकार्ड लेकर लखनऊ के इकाना स्टेडियम पहुंचे थे। एक फैन पंजाब किंग्स की मालकिन और अभिनेत्री प्रीति जिंटा को देखने भी पहुंचा था। उसने अपने प्लेकार्ड पर लिखा था- तुम लोग मैच देखो, मैं प्रीति जिंटा को देखने आया हूं। वहीं, एक फैन ने लिखा था- मैं लखनऊ में ‘माही’ को देखना चाहता था, लेकिन चार मई तो छुट्टी मिली नहीं। कुछ फैंस ‘आई लव राहुल’ के पोस्टर लेकर पहुंचे थे।

लखनऊ ने पंजाब को दिया था 160 रन का लक्ष्य
ये प्लेकार्ड सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। बता दे डिमपल गर्ल प्रीति जिंटा पंजाब की मालकिन हैं। और ज्यादर समय वह पंजाब को चीयर करने स्टेडियम में मैजूद रहती हैं। मैच की बात करें तो पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की शुरुआत अच्छी रही थी। लेकिन लखनऊ अपना लय बरकरार नहीं रख पाया और एक के बाद एक विकेट का पतन होता रहा। पहले लग रहा था कि लखनऊ आराम से 200 रन बना लेगी लेकिन पंजाब ने उन्हे 159 पर ही रोक दिया। हालाकि, लखनऊ के कप्तान ने शानदार प्रर्दशन किया और 56 गेंदों में 74 रन की बेहतरीन पारी खेली।पंजाब की ओर से कप्तान सैम करन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। वहीं, रबाडा को दो विकेट मिले। अर्शदीप सिंह, हरप्रीत और सिकंदर रजा को एक-एक विकेट मिला।
सिकंदर रजा ने जड़ा अर्धशतक
160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत खराब रही। 17 रन तक टीम ने दो विकेट गंवा दिए थे। लेकिन सिकंदर रजा ने 41 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रन की पारी खेली और पंजाब के लिए मैच बनाया। आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए आठ रन चाहिए थे। स्ट्राइक पर शाहरुख खान और बॉलिंग रवि बिश्नोई कर रहे थे। ओवर की पहली दो गेंदों पर दो-दो रन आए। तीसरी गेंद पर शाहरुख ने चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वह 10 गेंदों में एक चौका और दो छक्के लगाकर 23 रन बनाकर नाबाद रहे। लखनऊ की ओर से युधवीर, मार्क वुड और रवि बिश्नोई ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, कृष्णप्पा गौतम और क्रुणाल पांड्या को एक-एक विकेट मिला।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sleepy After Eating: दोपहर के खाने के बाद आपको भी आती है नींद, अभी छोड़े ये आदते -Indianews
Mamata Banerjee Injured: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिर हुईं घायल, अस्पताल में भर्ती- indianews
Priyanka Chopra की बेटी फिल्म के सेट पर जाने को हुई तैयार, एक्ट्रेस ने शेयर किया Malti का आईडी कार्ड -Indianews
WBCHSE Class 12 Result 2024: पश्चिम बंगाल HS रिजल्ट जल्द होगा जारी, यहां चेक करें ताजा आपडेट- indianews
IPL 2024: KKR की हार के बाद गौतम गंभीर ने खोया अपना आपा, अंपायर से की बहस; यहां देखें वायरल वीडियो-Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में Lawrence Bishnoi के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी -Indianews
Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews
ADVERTISEMENT