Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentAgriculture Laws Repealed पीएम मोदी की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने...

Agriculture Laws Repealed पीएम मोदी की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Agriculture Laws Repealed: आज गुरुपर्व के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की है। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा, मैं देश वासियों के क्षमा मांगते हुए, सच्चे मन से कहना चाहता हूं कि हमारे प्रयास में कमी रही होगी कि हम उन्हें समझा नहीं पाए। आज गुरू नानक जी का पवित्र प्रकाश पर्व है।

आज मैं आपको यह बताने आया हूं, कि हमने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर देंगे। मेरी किसानों से अपील है कि अपने घर लौटें, खेतों में लौटें। पीएम के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। वहीं पीएम के इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

(Agriculture Laws Repealed) पीएम के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पीएम के एलान वाला एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं वधाइयां।’ तापसी के इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि वे पीएम के इस फैसले से बेहद खुश हैं।

अदाकारा हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी इस फैसले पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- आखिरकार जीत अपनी हुई, सारे किसान लोगों को बहुत बहुत बधाई। गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व का बड़ा तोहफा। हैप्पी गुरुपर्व।

वहीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘भारत को अपने किसानों से सीखने की जरूरत है। सलाम। जीत गए आप! आप की जीत में सब की जीत है।”बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना (Kangana) ने तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर नाराजगी और निराशा जाहिर करते हुए लिखा, ‘दुखद, शर्मनाक और गलत… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।’ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा- ‘किसान वापिस अपने खेतों में आएंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया। जय जवान जय किसान।’

Also Read : PM’s Big Gift to Farmers गुरु नानक जंयती पर किसानों को बड़ी सौगात

Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE