होम / क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में आपको स्टाइलिश दिखना है तो जरुर ट्राई करें ये बजट फ्रेंडली ड्रेसेस

क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में आपको स्टाइलिश दिखना है तो जरुर ट्राई करें ये बजट फ्रेंडली ड्रेसेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2022, 11:16 pm IST

Christmas and New Year Party Dresses for Women: सर्दियों का सीजन पार्टी और फंक्शन के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस सीजन में शादी के अलावा क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी भी काफी खास होती है। ऐसे में हर ओकेशन में स्टाइलिश और ट्रेंड के मुताबिक दिखने के लिए ये बेहद जरूरी है कि आप परफेक्ट आफटफिट का चुनाव करें। कुछ ही दिनों में क्रिसमस का त्योहार आने वाला है। अगर आप भी आने वाले दिनों में किसी क्रिसमस पार्टी में शिरकत करने वाली हैं और अभी तक पहनने के लिए कोई ड्रेस डिसाइड नहीं कर पाई हैं, तो हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी फैशनेबल और ट्रेंडी ड्रेसेस के बारे में, जो न सिर्फ आपके बजट के मुताबिक होगी, बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देगी।

वेलवेट ड्रेस

क्रिसमस पार्टी में अगर आप स्टाइलिश दिखने के साथ ही ठंड से भी बचना चाहती हैं, तो वेलवेट ड्रेस पहन सकती हैं। सर्दियों के सीजन में ये ड्रेस काफी ट्रेंड में रहती है। ऐसे में इसे पहनकर आप स्टाइलिश तो दिखेंगी ही, लेकिन ठंड से बचने के साथ ही ट्रेंडी भी लगेंगी। यह ड्रेस ऑनलाइन करीब 500 रुपये तक में मिल जाएगी। इसे नया लुक देने के लिए आप इसके साथ कमर पर लेदर बेल्ट भी पहन सकती हैं।

सिंगल शोल्डर ड्रेस

अगर आप क्रिसमस पार्टी में एक परफेक्ट वेस्टर्न लुक पाना चाहती हैं, तो सिंगल शोल्डर ड्रेस एक बढ़िया विकल्प साबित होगी। लगभग 600 से 700 रुपये तक में मिलने वाली इस ड्रेस को आप ऑफलाइन या ऑनलाइन अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। इस ड्रेस के साथ पोनीटेल और हाई हील्स कैरी कर आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

हॉल्टर नेक शिमर ड्रेस

अगर आप रात के किसी फंक्शन या पार्टी में जा रही हैं और थोड़ा वाइब्रेंट लुक चाहती हैं, तो हॉल्टर नेक शिमर ड्रेस कैरी कर सकती हैं। लगभग 450 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक में मिलने वाली इस ड्रेस में भी आप बेहद खूबसूरत लगेंगी। हॉल्टर नेक शिमर ड्रेस के साथ हाई पोनीटेल और क्लच पेयर कर आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस

वेस्टर्न लुक के लिए बॉडीकॉन ड्रेस हमेशा से ही लड़कियों की पहली पसंद रही है। 600 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक में मिलने वाली इस ड्रेस को आप अपने बजट के मुताबिक खरीद सकती हैं। बॉडीकॉन ड्रेस के साथ छोटे साइज के स्टड्स इयररिंग्स आपको परफेक्ट लुक देंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT