होम / कर्नाटक में आटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में 7 महिलाओं की मौत, 11 जख्मी

कर्नाटक में आटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में 7 महिलाओं की मौत, 11 जख्मी

Vir Singh • LAST UPDATED : November 5, 2022, 10:53 am IST

इंडिया न्यूज, बेंगलुरु, (Karnataka Road Accident) : कर्नाटक में उत्तर-पूर्व स्थित बीदर में सड़क हादसा हो गया है। चित्तगुप्पा के एक गांव में बेमालाखेड़ा सरकारी स्कूल के पास ट्रक और आटो रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर के कारण सात महिलाओं की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना कल देर रात की है। सभी हताहत मजदूर थीं और आॅटो-रिक्शा में काम करके घर लौट रही थीं।

ये हैं हादसे में मारी गई महिलाएं

सड़क हादसे का शिकार हुर्इं महिलाओं में 60-60 साल की गुंडम्मा और रुक्मिणी बाई, 55 वर्षीय ईश्वरम्मा, 40-40 वर्षीय पार्वती और यदम्मा, 36 साल की गुंडम्मा और 34 वर्षीय जगम्मा हैं। 11 घायलों में दो की हालत गंभीर हैं। पुलिस केस दर्ज करके जांच कर रही है।

15 अगस्त को भी बीदर में हुआ था बड़ा हादसा

बता कि गत 15 अगस्त को भी बीदर में एक बड़ा हादसा हुआ था। उस दौरान बांगुर चेक पोस्ट के पास हैदराबाद-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पांच लोगों काल का ग्रास बन गए और चार घायल हो गए थे। मृतक एक ही परिवार के थे और सभी हताहत हैदराबाद के बेगमपेट निवासी थे। कार चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई थी। सभी हैदराबाद के शहर बेगमपेट के रहने वाले थे।

राज्य में पिछले महीने दो बड़े हादसे हुए

पिछले महीने 16 अक्टूबर कर्नाटक के हासन जिले में एक यात्रियों से भरे टेंपो व केएमएफ दूध वाहन के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई थी। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में 7 सालापुरा गांव के थे और दो डोद्दीहल्ली गांव के रहने वाले थे। चित्रदुर्ग में 25 अक्टुबर को एक कार के सड़क के डिवाइडर से टकराने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें – आजाद भारत के पहले मतदाता का हुआ निधन, 2 नवंबर को ही डाला था वोट

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT