होम / दूल्हा-दुल्हन ने अपने सुहागरात का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक यूजर बोला- ‘भाई अपडेट देते रहना’

दूल्हा-दुल्हन ने अपने सुहागरात का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक यूजर बोला- ‘भाई अपडेट देते रहना’

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 14, 2024, 3:06 pm IST
ADVERTISEMENT
दूल्हा-दुल्हन ने अपने सुहागरात का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक यूजर बोला- ‘भाई अपडेट देते रहना’

a viral video of bride groom: दुल्हन दूल्हे का एक वायरल वीडियो

India News (इंडिया न्यूज), A Viral Video: शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। लोग शादी को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। लोग यादों के लिए प्री-वेडिंग शूट से लेकर वेडिंग शूट तक सब कुछ करते हैं। लेकिन, आजकल लोग मशहूर होने के लिए हर तरह की हरकतें करते हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी सुहागरात का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं, जिसे देखकर लोग शर्मिंदा हो जाते हैं। नेटिजन्स उन्हें गालियां देने लगते हैं, तो कई उनकी हिम्मत की तारीफ भी करते हैं। अभी सोशल मीडिया साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी सुहागरात का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

जुलाई महिने का है ये वीडियो

यह वीडियो जुलाई के महीने में शेयर किया गया था। लेकिन, यह अभी वायरल होना शुरू हुआ है। इस वीडियो में नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी और सुहागरात को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। दूल्हा सुहागरात की तैयारियों का ऑनलाइन टूर देता है। साथ ही फूलों को सूंघते हुए कहता है कि ये खुशबू तो दे रहे हैं, लेकिन ज्यादा खुशबू हमारी जाह्नवी जी (पत्नी) से आ रही है। इतना कहने के बाद वह वीडियो ब्लर कर देता है और किस करने लगता है।

क्या है वीडियो में

वीडियो की शुरुआत में लड़का अपनी पत्नी से पूछता है कि उनकी सुहागरात कैसी रही. लड़की जवाब देती है कि अभी तक नहीं हुई है. इसके बाद वह अपनी दुल्हन की नाक की नथ की ओर इशारा करते हुए पूछता है कि उसने यह क्यों पहनी. लड़की जवाब देती है कि भाभी ने उसे पहनने के लिए कहा था. वीडियो वायरल होने के बाद लोग भड़क गए. लोगों ने कमेंट बॉक्स में खूब भला-बुरा कहा। इस वीडियो पर हजारों लोगों ने अपने कमेंट किए है। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया है, ‘सफर हंसते हुए गुजर जाए…’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘भाई अपडेट देते रहो.’

चीखती रही हिंदू लड़की…लड़कों ने की गंदी हरकत, किस मुस्लिम देश में हुआ ऐसा घटियापन? फटी रह गई दुनिया की आंखें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT