होम / ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमती दिखी लड़की, संस्कार सिखाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमती दिखी लड़की, संस्कार सिखाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 26, 2024, 12:52 am IST
ADVERTISEMENT
ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमती दिखी लड़की, संस्कार सिखाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

Bra Girl Viral Video ( वायरल वीडियो )

India News (इंडिया न्यूज़), Bra Girl Viral Video: आजकल लोगों को सोशल मीडिया पर फेमस होने का शौक कुछ ज्यादा ही चढ़ गया है। वो अपने कंटेंट को वायरल करने के लिए अजीब-अजीब तरह की हरकत करते हैं। कुछ ऐसा ही मामला अब इंदौर से सामने आया है। इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वायरल वीडियो में एक लड़की ब्रा पहनकर घूमते हुए नजर आ रही है। ये लड़की सिर्फ ब्रा पहनकर ही नहीं घूमती है, बल्कि उनके इस पोशाक पर लोगों का क्या रिएक्शन रहता है, उसे भी कैमरे में कैद करती है और फिर उसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड करती है। 

वीडियो बनाने वाली लड़की का क्या कहना है?

हम आपको बता दें कि इस तरह का वीडियो बनाने वाली लड़की का नाम श्रेया है। वह पिछले 3 दिनों से लगातार इंदौर के प्रमुख स्थानों का वीडियो शेयर कर रही है। इस वीडियो का विरोध होने के बाद उसने एक और वीडियो बनाकर अपलोड किया है। वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रही है कि, मैं न्यूज में इसलिए आ रही हूं, क्योंकि लोगों को व्यूज की जरूरत है। मुझे लगता है कि कम से कम 100-200 चैनलों में और आऊंगी। अभी और एक सप्ताह तक आती रहूंगी। ऐसे ही ट्रेडिंग बनी रहूंगी। मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। वहीं उसने आगे कहा कि जिन लोगों को परेशानी हैं या फिर जिन लोगों ने पुलिस में शिकायत दी है। वह मुझसे मेरे घर पर मिलने आ सकते है। इसके बाद उसने अपना पता बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shreya____08

‘मेरे पास सबूत है कि राहुल गांधी…’, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर ये क्या दावा कर गए BJP कार्यकर्ता?

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान आया सामने

इस वायरल वीडियो पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि आज महिला संगठन पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपेगी। इंदौर एक सांस्कृतिक शहर है, यहां ऐसे अशोभनीय गतिविधियों की जगह नहीं हैं। संविधान ने लोगों को रहने और खाने-पीने की स्वतंत्रता दी है। ऐसी आजादी जो समाज को प्रभावित करती है, वह गलत है। प्रशासन को ऐसे मामलों में सतर्कता बरतनी चाहिए। समाज को भी ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर लगाया ये बड़ा आरोप, ओटीटी प्लेटफॉर्म का जवाब सुनकर रह जाएंगे दंग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT