होम / बीच सड़क पर बेकाबू हुए प्रेमी-प्रेमिका, 3 थानों की पुलिस भी नहीं बिगाड़ पाई कुछ

बीच सड़क पर बेकाबू हुए प्रेमी-प्रेमिका, 3 थानों की पुलिस भी नहीं बिगाड़ पाई कुछ

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 5, 2024, 6:47 pm IST
ADVERTISEMENT
बीच सड़क पर बेकाबू हुए प्रेमी-प्रेमिका, 3 थानों की पुलिस भी नहीं बिगाड़ पाई कुछ

Barmer Viral Video ( प्रेमी जोड़े ने युवक पर चढ़ा दी कार )

India News (इंडिया न्यूज), Barmer Viral Video: राजस्थान से एक मामला सामने आया है। दरअसल बताया जा रहा है कि, बाड़मेर शहर के सिणधरी चौराहे पर स्थित शराब के ठेके के पास शुक्रवार रात को एक जवान प्रेमी जोड़े ने ऐसा आतंक मचाया कि वहां तीन थानों की पुलिस को पहुंचना पड़ गया। इसके बावजूद भी पुलिस के हाथ प्रेमिका नहीं लगी। अब जानकारी सामने आ रही है कि, आरोपियों को पुलिस चारों तरफ तलाश कर रही है। लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं लगा है। अगर हम प्रेमी की बात करें तो पुलिस ने उन्हें दबोच लिया है। हम आपको बता दें कि, यह प्रेमी जोड़ा यहां एक युवक को मारने पीटने आया था। उन्होंने उस पर जीप चढ़ाकर मारने का प्रयास किया। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मामले में बाड़मेर डीएसपी ने क्या कहा?

इस मामले में बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा का बयान सामने आया है, उन्होंने अपने बयान में बताया कि, रात को सिणधरी चौराहे के पास भियाड़ निवासी मनोज खड़ा था। इसी दौरान बोलेरो कैंपर में एक युवती के साथ सवार होकर आए बदमाशों ने मनोज पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी वजह से मनोज गंभीर रूप से घायल हो जाता है। हम आपको बता दें कि, आरोपी युवक युवती ने मनोज पर गाड़ी चढ़ाकर उसे मारने का प्रयास किया था। जैसे ही सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुँच गई और मुख्य आरोपी देवाराम को पकड़ लिया गया है। तो वहीं गंभीर रूप से घायल हुए पीड़ित को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका उपचार जारी है।

यहां मर्दों को मिलती है कई दिनों के लिए पत्नी, सुहागरात के बाद जोड़ी लेती है तलाक, जानिए इस प्रथा की खास वजह

युवक पर चढ़ा दी गाड़ी

प्रारंभिक जानकारी में ये सामने आया है कि, देवाराम के साथ आई लड़की उसकी प्रेमिका बताई जा रही है। विमला के रूप में उसकी पहचान हुई है। वह बांड गांव की रहने वाली है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक प्रेमी जोड़े ने इस दौरान जमकर उत्पात मचाया है। दोनों ने मनोज को पकड़कर पहले उसे सभी के सामने लात घूसों से जमकर पीटा। फिर रॉड से उसपर हमला कर दिया। उसके बाद पीड़ित पर अपनी बोलेरो गाड़ी चढ़ा दी। गाड़ी चढाने के दौरान लड़की ने मनोज को पकड़े रखा और देवाराम ने जीप से उसके टक्कर दी। इस घटना के दौरान घटनास्थल पर मौजूद दो-तीन मोटरसाइकिलें भी उसकी चपेट में आ गई।

Netanyahu के डर से थर-थर कांप रहा Iran, हमले के बाद लिया भारत का नाम, बताया PM Modi कैसे रोक सकते हैं दुनिया की तबाही?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT