होम / शोएब मलिक के साथ तलाक के बाद इतने मंहगे आउटफइट में नजर आई Sania Mirza, फोटो को दिया दिलचस्प कैप्शन

शोएब मलिक के साथ तलाक के बाद इतने मंहगे आउटफइट में नजर आई Sania Mirza, फोटो को दिया दिलचस्प कैप्शन

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sania Mirza, दिल्ली: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हाल ही में अपने एक्स पति शोएब मलिक की तीसरी शादी की घोषणा के बाद काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पिछले महीने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की थी कि वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। तब से, नवविवाहित जोड़े को भारतीयों और पाकिस्तानियों दोनों की ओर से भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी खबरें भी आईं जिनमें दावा किया गया कि शोएब ने सानिया को धोखा दिया हैं। इसके अलावा, क्रिकेटर की शादी की खबरें आने के बाद, सानिया ने यह भी साफ कर दिया की उन्होंने शोएब से ‘खुला’ ले लिया है और अब कुछ महीनों के लिए उनसे अलग हो गई हैं।

प्रिंटेड काफ्तान सेट में दिखी सानिया मिर्ज़ा 

4 फरवरी, 2024 को सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ झलकियाँ अपलोड कीं। टेनिस खिलाड़ी ने डिजाइनर मृणालिनी राव का कफ्तान सेट पहना हुआ था। सेट में कई रंगों में एक पैस्ले-प्रिंटेड कुर्ता शामिल था, जिसमें एप्लाइक जरदोज़ी कढ़ाई वाली नेकलाइन और कफ और एक ही पैटर्न में सीधे रेशम पैंट थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

खिलाड़ी ने अपने लुक को मोती डैंगलर्स, एक घड़ी, कंगन, एक हरा बैग और एक जोड़ी न्यूड हील्स के साथ पूरा किया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाल गाल, स्मोकी आंखें, गुलाबी होंठ और एक चिकना जूड़ा चुना। अपने ग्लैमरस और सोबर लुक के अलावा, हिंडोला पोस्ट के लिए सानिया के कैप्शन ने हमारा ध्यान खींचा। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- “राजकुमारी ठोड़ी ऊपर करो, नहीं तो तुम्हारा ताज खिसक जाएगा।”

सानिया मिर्जा के कफ्तान सेट की कीमत

सानिया का खूबसूरत पहनावा हर मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इसे कैज़ुअल आउटिंग, ऑफिस पार्टी या शादियों में पहना जा सकता है। हालाँकि, भारतीय टेनिस खिलाड़ी का पहनावा भारी कीमत पर आता है। हैदराबाद स्थित डिजाइनर, मृणालिनी राव की अलमारियों से ‘रेवा कफ कफ्तान सेट’ की कीमत 58240 रु हैं।

Sania Mirza
Sania Mirza

पोस्ट पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही सानिया ने इस कैप्शन के साथ अफनी पोस्ट को साझा किया तभी, नेटिज़न्स पोस्ट पर कमेंट करने के लिए कूद पड़े। एक यूजर ने लिखा, “ताज हमेशा आपका रहेगा, चाहे आप नीचे भी देखें। आप एक प्रेरणा हो।” दुसरे ने कहा, “मजबूत बनो। हमेशा एक रानी। आप वहां से बहुत सारी महिलाओं को प्रेरित करेंगी…” तीसरी ने कमेंट करते हुए लिखा ”आपको और अधिक शक्ति”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT