होम / Alia Bhatt Lipstick: फेस्टिव सीजन के लिए Alia Bhatt का ये लिपस्टिक शेड है बेस्ट, यहां से खरीदें और जाने खासियत

Alia Bhatt Lipstick: फेस्टिव सीजन के लिए Alia Bhatt का ये लिपस्टिक शेड है बेस्ट, यहां से खरीदें और जाने खासियत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 7, 2023, 10:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Popular Lipstick Shade: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज से भी दिल जीत लेती हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी इसी लिस्ट में शुमार है। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। इस दौरान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक था। आलिया भट्ट ने इस खास दिन के लिए अपनी शादी की साड़ी चुनी। इसके साथ ही उन्होंने मेकअप भी कुछ-कुछ वैसा ही किया था। आलिया भट्ट की इन वायरल हुई फोटोज में सबकी निगाहें उनके लिपस्टिक शेड पर अटकीं। अगर आप भी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर आलिया भट्ट ने किस शेड को कैरी किया है, तो यहां जाने।

आलिया भट्ट का वायरल लिपस्टिक शेड

आपको बता दें कि अपनी शादी पर आलिया भट्ट ने Charlotte Tilbury की लिपस्टिक यूज की थी। Charlotte Tilbury का Pillow Talk शेड आलिया भट्ट पर खूब जंचा। Charlotte Tilbury की लिपस्टिक को कई लोगों ने खरीदा और अभी भी इसकी बिक्री देखते ही बनती है।

क्या है खास

इस लिपस्टिक की खासियत है कि ये आपके लिप्स को लंबे समय तक मुलायम रखेगा। साथ ही आपको इसमें कई खूबसूरत शेड्स भी मिलेंगे। Charlotte Tilbury के Mrs Kisses, Catwalking और Walk Of No Shame शेड्स भी खूब बिकते हैं। इन शेड्स को आप फेस्टिव सीजन के दौरान अलग-अलग मौकों पर इस्तेमाल कर सकती हैं।

यहां से खरीदें ये लिपस्टिक और इसकी कीमत

अगर इस फेस्टिव सीजन आप भी Pillow Talk लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश दिखना चाहती है तो इसे Amazon पर खरीद सकती हैं। Charlotte Tilbury की Pillow Talk शेड लिपस्टिक की बात करें तो इसकी कीमत 5270 रुपये है। मैट फिनिश वाले इस लिपस्टिक का शेड Beige है। Pillow Talk लिपस्टिक की बिक्री बहुत होती है।

इस शेड की बिक्री इतनी होती है कि कई दफा ऑनलाइन यह आउट-ऑफ स्टॉक भी हो जाता है। इस लिपस्टिक शेड से मिलता जुलता भी प्रोडक्ट Amazon से खरीद सकते है। आप इसमें इन प्रोडक्ट को देख सकते हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
ADVERTISEMENT