होम / Anant-Radhika के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में छाई आलिया, रॉयल लुक में आईं नजर

Anant-Radhika के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में छाई आलिया, रॉयल लुक में आईं नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 2, 2024, 9:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। दिवा अपनी एक्टिंग प्रतिभा, सुंदरता और बहुत कुछ के साथ अपने फैंस का दिल जीतने का मौका कभी नहीं छोड़ती। अपने निजी जीवन में, आलिया ने अपने प्यार रणबीर कपूर से शादी की है और वे अपनी प्यारी बच्ची राहा कपूर को भी बेहद प्यार करती हैं। एक एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन होने के अलावा, आलिया एक सच्ची फैशनइंस्टा भी हैं, और उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है, क्योंकि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में उनके लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

ये भी पढ़े: क्रिकेट और एक्टर की पत्नियों ने लिया कातिलाना लुक, Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पर चमका कपल

आलिया भट्ट का रॉयल लुक

बता दें कि अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए 3 दिन तक चलने वाली प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था। सेलेब्स और क्रिकेटरों से लेकर बिजनेस टाइकून तक, हर कोई गुजरात के जामनगर में अंबानी की सेलिब्रेशन में शामिल हुआ है। वहीं अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन सेलेब्स के फैशन गेम में सभी की नजर आलिया भट्ट के लुक पर पड़ी और उसने सभी का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt fanpage (@aliaasnoor)

खास दिन के लिए आलिया ने एक शाही नीले रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहना था, जिसकी नेकलाइन गहरी थी। गाउन के बस्ट पर जटिल मोतियों का काम था। बॉडी-हगिंग सिल्हूट आलिया के ऑवरग्लास फिगर से पूरी तरह मेल खाता है। दिवा ने भारी मेकअप को छोड़ दिया और कम मेकअप वाला लुक कैरी किया और उसकी सुंदरता उसके छोटे, खुले बालों से कई गुना बढ़ गई थी। आलिया की बड़ी हीरे की अंगूठी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

ये भी पढ़े: Dwayne Bravo ने इन बड़े सितारों के साथ शेयर की तस्वीर, Anant-Radhika के प्री-वेडिंग की झलक आई सामने

आलिया भट्ट रणबीर और नीतू के साथ राहा Anant-Radhika Wedding

वह 29 फरवरी, 2024, जब आलिया भट्ट, अपने पति रणबीर कपूर और बच्ची राहा कपूर के साथ, राधिका और अनंत की शादी से पहले की दावत में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचीं। इसके अलावा, नीतू कपूर भी उनके साथ शामिल हुईं। आलिया भट्ट बेज रंग के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनकी बच्ची राहा गुलाबी पोशाक में प्यारी लग रही थीं। इसके अलावा, परिवार के सभी सदस्यों को प्रसन्न मूड में देखा गया क्योंकि वे अंबानी की खुशी के कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के लिए तैयार थे।

ये भी पढ़े: Mahashivratri 2024: महादेव के इन चमत्कारी मंत्रों का करें…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT