होम / Indian Traditional Outfits: इस Festive Season साड़ी के अलावा इन आउटफिट्स को जरुर करें ट्राय

Indian Traditional Outfits: इस Festive Season साड़ी के अलावा इन आउटफिट्स को जरुर करें ट्राय

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 11, 2022, 7:20 pm IST

Festive Season Outfits: करवा चौथ और दिवाली की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बाजार भी सज चुके हैं। इस मौके पर सबसे खूबसूरत नजर आने के लिए महिलाओं की शॉपिंग भी शुरू हो चुकी है। बता दें, तीज-त्योहार पर ट्रेडिशनल वेयर्स में महिलाओं की पहली पसंद साड़ी होती ही है। अगर महिलाएं इस फेस्टिव सीजन में कुछ अलग और नया लुक लेना चाहती तो फ्लोरल प्रिंट आउफिट्स भी कैरी कर सकतीं हैं। इन दिनों ये स्टाइल काफी ट्रेंड में है। आप फ्लोरल प्रिंट में लहंगा, साड़ी और गाउन आदि कैरी कर सकती हैं। आप फ्लोरल प्रिंट के लिए बॉलीवुड के कईं सेलिब्रिटीज़ से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

कुर्ती विद शरारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इस लुक को आप करवा चौथ के साथ दिवाली के मौके पर ट्राय कर सकती हैं। बेल स्लीव फ्लोरल कुर्ते के साथ बॉटम में शरारा कैरी करें और साइड दुपट्टा लें। बता दें कि फ्लोरल एवरग्रीन प्रिंट है, जिसे आप किसी भी मौसम में कभी भी पहन सकती हैं। तो इस बार फैस्टिव सीज़न पर चमकीली साड़ी की जगह ऐसा सूट जरुर ट्राय करें।

फ्लोरल प्रिंट लहंगा स्टाइल

इस फैस्टिव सीज़न करवा चौथ पर आप अपनी शादी वाले लहंगे को भी अलग-अलग तरीकों से इस दिन कैरी कर सकती हैं। क्योंकि शादी के लहंगा हो या ब्लाउज़ दोनों ही हैवी होते हैं। तो आप ब्लाउज़ को किसी दूसरी स्कर्ट के साथ या फिर स्कर्ट को किसी दूसरे स्टाइलिश ब्लाउज़ के साथ पेयर कर सकती हैं। साथ ही ज्वैलरी भी कैरी कर अपने लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बना सकती है। अगर आप हैवी ज्वैलरी नहीं कैरी करना चाहती हैं तो आप खूबसूरत स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

फ्लोर लेंथ कुर्ता विद पलाजो

कुर्ता विद पलाजो का कॉम्बिनेशन नो डाउट बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगता है। तो अगर आपको ये आउटफिट मौके के हिसाब से फीका लग रहा है, तो इसके लिए सही कलर का चुनाव बेहद ही जरूरी है। पेस्टल, पिंक और दूसरे लाइट शेड्स की जगह मालविका मोहनन की तरह पर्पल शेड चुन सकती हैं। जो मौके के हिसाब से काफी परफेक्ट कलर है।

धोती साड़ी

अगर आप साड़ी से हटकर आउटफिट पहननें की सोच रहें हैं तो आप चाहें धोती साड़ी को भी कुछ अलग स्टाइल से कैरी कर लुक को यूनीक और स्टाइलिश बना सकती हैं, जैसे शिल्पा शेट्टी ने यहां पहना है। कलर और कैरी करने का स्टाइल दोनों ही ऐसा है कि कोई आपकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा।

फ्लोरल प्रिंट को-ऑर्ड सेट स्टाइल

वहीं बात करें फ्लोरल प्रिंट को-ऑर्ड सेट की तो आप इसके लिए माधुरी दीक्षित के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। फेस्टिव सीजन के लिए ये आउटफिट काफी बेस्ट है। एक्ट्रेस ने ब्लश पिंक क्रॉप टॉप के साथ फ्लेयर्ड पैंट्स और श्रग पेयर किया है। इस ड्रेस पर फ्लोरल एम्ब्रॉयडोर्ड मोटिफ्स हैं। इस तरह के ड्रेस के साथ ज्यादा हैवी ज्वैलरी कैरी न करें। इसके साथ आप रिंग या फिर टॉप्स पहन सकती हैं।

आप इस त्योहार इन डिफरेंट्स लुक से अपना अलग नया लुक क्रिएट कर सकतीं हैं। साथ ही आप इन आउटफिट्स में आप बेहद ही खूबसूरत नज़र आएंगी।

 

ये भी पढ़े:- इस Festive Season अपनी जीवन संगिनी के लिए खरीदें घर बैठे सोना, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: भारतीय टीम से कटा इस बड़े खिलाड़ी का पत्ता, यहां देखें संभावित सूची-Indianews
Vande Bharat Train: वंदे मेट्रो का ट्रायल रन जुलाई में, जानें कौन सा शहर सबसे पहले करेगा मेजबानी- indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी का आज कर्नाटक दौरा, बैक-टू-बैक रैलियों को करेंगे संबोधित-Indianews
Palestine Protest In US: यहूदी अरबपति जॉर्ज सोरोस का फिलिस्तीन समर्थक विरोध प्रदर्शन से कनेक्शन, रिपोर्ट में दावा 
Lok Sabha Election: मेरे पिता राजीव गांधी को…,गुजरात रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा बयान-Indianews
Babar Azam: बाबर आजम ने रचा इतिहास, तोड़े इन महान खिलाड़ियों के रिकॉर्ड्स-Indianews
सुनीता केजरीवाल के प्रचार प्रसार पर बीजेपी का तंज, राबड़ी देवी से की तुलना-Indianews
ADVERTISEMENT